Bihar Election 2020: डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बोले- पैसे किसी से ले लेना पर वोट भाजपा को देना

बिहार के कैमूर में जनसभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी
बिहार के कैमूर में जनसभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

Bihar Election 2020: बिहार के कैमूर में आयोजित चुनावी सभा में लोगों के समक्ष नीतीश सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया और कहा कि इस बार भी लालटने को दुर्गावती नदी में फेंक देना है.

  • Last Updated: October 14, 2020, 6:58 AM IST
  • Share this:
कैमूर. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयान दिया है. कैमूर जिले में भाषण के दौरान मोदी ने मतदाताओं से कहा कि रामगढ़ में अशोक कुमार सिंह ने पांच साल तक विकास किया है. आप लोगों को रात के अंधेरे में वोट (Vote) देने के लिए कोई पैसा दे तो पैसा ले लेना लेकिन वोट भाजपा के अशोक कुमार सिंह को ही देना. रामगढ़ के हाई स्कूल परिसर में सभा का आयोजन किया गया था. डिप्टी सीएम ने भाषण के दौरान जमकर विपक्ष पर तंज कसा. अपने भाषण में एनडीए सरकार की बिहार में उपलब्धियां गिनाईं, 15 साल के कामों को मतदाताओं को गिनाया और जमकर जनता का तालियां बटोरी.

मोदी ने कहा कि बुढ़ापे में पुत्र मोह के कारण जगदा बाबू ने अपने किसी कार्यकर्ता को रामगढ़ का प्रत्याशी नहीं बनाया बल्कि सुधाकर सिंह को सीट दिया. उन्होंने कहा कि 15 साल में एनडीए ने विकास किया है और अब समय आ गया है कि लालटेन को दुर्गावती नदी में फेंक दिया जाए. मोदी ने कहा कि कोई माई का लाल नहीं है जो रामगढ़ से भाजपा से अशोक कुमार सिंह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बनाने से रोक दे.

बिहार के कैमूर में पहले फेज में ही वोटिंग होनी है. बता दें कि पहली बार 2015 में कैमूर में चारो सीटों पर भाजपा की जीत हुई थी ऐसे में इस बार ये देखना है कि 28 अक्टूबर को मतदाता इस बार के चुनाव में बीजेपी को चुनती है या किसी और को मौका देती है. भाजपा के प्रत्याशी अशोक कुमार सिंह के प्रचार में डिप्टी सीएम सुशील मोदी साथ में एमएलसी अवधेश नारायण सिंह, संतोष सिंह सहित कई भाजपा के नेता शामिल हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज