Home /News /bihar /

OMG: मंदिर में चोरी करने के लिए आखिर क्यों कर दिया 7 कुत्तों का मर्डर, जानें पूरी कहानी

OMG: मंदिर में चोरी करने के लिए आखिर क्यों कर दिया 7 कुत्तों का मर्डर, जानें पूरी कहानी

बिहार के भभुआ में स्थित एक मंदिर में चोरी करने के लिए चोरों ने 7 कुत्तों की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के भभुआ में स्थित एक मंदिर में चोरी करने के लिए चोरों ने 7 कुत्तों की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar Latest News: बिहार के भभुआ में स्थित एक मंदिर में चोरी करने के लिए चोरों ने 7 कुत्तों की हत्या कर दी. मामला उजागर होने के बाद इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है. यह वारदात भभुआ जिले के स्टेशन रोड पर हुई है. भभुआ रोड से कुछ दूरी पर काली माता का पुराना मंदिर है. बताया जा रहा है कि इस मंदिर की दानपेटी पर असामाजिक तत्वों की काफी समय से नजर थी. इससे पहले भी मंदिर से चोरी करने के कोशिश की जा चुकी है. वहीं ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

भभुआ. बिहार के भभुआ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मंदिर में चोरी करने के लिए चोरों ने 7 कुत्तों की हत्या कर दी. मामला उजागर होने के बाद इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है. पूरी घटना भभुआ जिले के स्टेशन रोड की है. भभुआ रोड से कुछ दूरी पर काली माता का पुराना मंदिर स्थित है. बताया जा रहा है कि इस मंदिर की दानपेटी पर असामाजिक तत्वों की काफी समय से नजर थी. इससे पहले भी मंदिर से चोरी करने के कोशिश की जा चुकी है. इसी धन के लालच में चोरों ने बेजुबान जानवरों को मौत के घाट उतार दिया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि मंदिर की दानपेटी पर असामाजिक तत्वों की नजर थी इस वजह से आसपास के कुत्तों को मंदिर में खाना दिया जाता था. इसके बदले ये जानवर रात को मंदिर की रखवाली करते थे. मंदिर में ग्रिल बंद था उसे तोड़ने की कोशिश पर कुत्ते भौंकने लगते थे. इसी खौफ से चोरों ने सभी कुत्तों को खाने में जहर दे दिया. कहा जा रहा है कि वारदात के दौरान मौके पर सात कुत्ते मौजूद थे. चोरों ने सभी कुत्तों को मार डाला. इसके बाद दरवाजा तोड़कर दानपेटी में मौजूद सभी रुपये चुरा लिए.

मंदिर का दरवाजा तोड़कर पैसे चुराने की वारदात से लोगों में काफी गुस्सा है. लोगों ने घटना को घिनौना करतूत बताते हुए मरे कुत्तों का पोस्टमार्टम कराने की मांग की है. स्थानीय श्रद्धालुओं ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

इस घटना से आक्रोशित मंदिर समिति के सचिव और मुख्य पार्षद ने कहा कि धार्मिकस्थलों पर इस तरह की करतूतें हो रही हैं. अक्सर, शहर के मंदिरों से पैसे व मूर्तियां चोरी हो जाते हैं. काली मंदिर में भी मुख्य द्वार तोड़कर दानपेटी से पैसे उड़ा लिए जाने की वारदात पर पुलिस प्रशासन से सख्ती बरतने की मांग की जा रही है. वहीं ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

Tags: Bihar News in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर