लाइव टीवी
Elec-widget

प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया रेप

Pramod Kumar | News18 Bihar
Updated: November 25, 2019, 9:18 AM IST
प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया रेप
पीड़ि‍ता ने कैमूर के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है.

कैमूर (Kaimur) में हुई इस घटना के बाद पीड़ित युवती (Victime) ने इस मामले में चार युवकों के खिलाफ भभुआ महिला थाने में केस (FIR) दर्ज कराया है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में एक अश्लील वीडियो (Viral Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवती के साथ चार युवक गाड़ी के अंदर रेप (Rape) करते हैं और फिर वीडियो बनाकर वायरल करते हैं. मामला मोहनियां थाना का बताया जा रहा है. पीड़ित युवती ने इस मामले में चार युवकों के खिलाफ भभुआ महिला थाने में केस दर्ज कराया है. इसमें से दो की गिरफ्तारी कर ली गई है.

प्रेमी ने फोन कर बुलाया था
बताया जाता है कि युवती का एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक ने इस दौरान युवती को मिलने के लिए बुलाया और फिर गाड़ी से लेकर फरार हो गया. इस दौरान चारों युवकों ने गाड़ी में ही युवती से दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है एक युवक जिससे वह प्रेम करती थी, उसने मिलने के लिए बुलाया था. युवती का आरोप है कि जब वह पहुंची तो उसे गाड़ी में बैठा लिया गया. इस दौरान गाड़ी में पहले से तीन युवक थे. गाड़ी को कुछ दूर ले जाने के बाद चारों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मोहनियां के डीएसपी ने बताया कि एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर पीड़िता ने चार युवकों पर भभुआ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी के अधार पर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. फरार युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. भभुआ महिला थाना ने पीड़िता का मेडिकल जांच करा दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रवासी बिहारियों के वोट बैंक पर BJP की नजरें, अगले साल पटना में होगा सम्मेलन

ये भी पढ़ें- VIDEO: टीचर के सिर से मुखिया ने उतारा इश्क का भूत, सरेआम डंडों से पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...