होम /न्यूज /बिहार /प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया रेप

प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया रेप

पीड़ि‍ता ने कैमूर के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है.

पीड़ि‍ता ने कैमूर के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है.

कैमूर (Kaimur) में हुई इस घटना के बाद पीड़ित युवती (Victime) ने इस मामले में चार युवकों के खिलाफ भभुआ महिला थाने में के ...अधिक पढ़ें

कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में एक अश्लील वीडियो (Viral Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवती के साथ चार युवक गाड़ी के अंदर रेप (Rape) करते हैं और फिर वीडियो बनाकर वायरल करते हैं. मामला मोहनियां थाना का बताया जा रहा है. पीड़ित युवती ने इस मामले में चार युवकों के खिलाफ भभुआ महिला थाने में केस दर्ज कराया है. इसमें से दो की गिरफ्तारी कर ली गई है.

प्रेमी ने फोन कर बुलाया था
बताया जाता है कि युवती का एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक ने इस दौरान युवती को मिलने के लिए बुलाया और फिर गाड़ी से लेकर फरार हो गया. इस दौरान चारों युवकों ने गाड़ी में ही युवती से दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है एक युवक जिससे वह प्रेम करती थी, उसने मिलने के लिए बुलाया था. युवती का आरोप है कि जब वह पहुंची तो उसे गाड़ी में बैठा लिया गया. इस दौरान गाड़ी में पहले से तीन युवक थे. गाड़ी को कुछ दूर ले जाने के बाद चारों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
मोहनियां के डीएसपी ने बताया कि एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर पीड़िता ने चार युवकों पर भभुआ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी के अधार पर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. फरार युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. भभुआ महिला थाना ने पीड़िता का मेडिकल जांच करा दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रवासी बिहारियों के वोट बैंक पर BJP की नजरें, अगले साल पटना में होगा सम्मेलन

ये भी पढ़ें- VIDEO: टीचर के सिर से मुखिया ने उतारा इश्क का भूत, सरेआम डंडों से पीटा

Tags: Bihar News, Gang Rape, Rape, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें