लाइव टीवी

पानी से भरे गड्ढे में गिरी यात्रियों से भरी बस, बाल-बाल बची 70 लोगों की जान

News18 Bihar
Updated: October 3, 2019, 4:08 PM IST
पानी से भरे गड्ढे में गिरी यात्रियों से भरी बस, बाल-बाल बची 70 लोगों की जान
कैमूर में हुए हादसे के बाद पानी में डूबी यात्री बस

जानकारी के मुताबिक बस रामगढ़ से यात्रियों को लेकर मोहनिया आ रही थी. इस दौरान सड़क पर बहते पानी के कारण बस चालक वहां मौजूद पानी से भरे गड्ढे को भांप नहीं सका और बस अनियंत्रित होकर उसमें पलट गई.

  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा (Accident) हुआ. यहां यात्रियों से भरी एक बस (Bus) अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में 70 यात्री पानी में फंसे रहे जिनको काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई.

रामगढ़ से मोहनिया आ रही थी बस

यह हादसा रामगढ़ के दैतरा बाबा के पास हुआ. बस रामगढ़ से यात्रियों को लेकर मोहनिया आ रही थी. इस दौरान सड़क पर बहते पानी के कारण बस चालक वहां मौजूद पानी से भरे गड्ढे को भांप नहीं सका और बस अनियंत्रित होकर उसमें पलट गई. रामगढ़ पंचायत के उप-मुखिया मंटू प्रसाद गुप्ता ने बताया कि चार दिन पहले लगातार बारिश के कारण दुर्गावती नदी में पानी का स्तर काफी बढ़ गया. ज्यादा पानी होने के कारण बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई.

लोगों की मदद से बचाई गई जान

गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलने पर रामगढ प्रखंड और प्रशासन के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे. उन्होंने रेस्क्यू अभियान चलाकर बंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. घटनास्थल पर सीओ, थानाध्यक्ष और रामगढ़ विधायक अशोक सिंह पहुंचे. प्रशासन द्वारा लोगों को हिदायत दी गई कि जब तक रास्ते से बाढ़ का पानी नहीं हटता वो सावधानीपूर्वक रास्ता पार करें.

(रिपोर्ट- प्रमोद कुमार)

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह बोले- भस्मासुर की तरह तबाह हो जाएंगे अरविंद केजरीवालVIDEO: जब..बिहार पुलिस की वैन में दारोगा जी की जगह पेट्रोलिंग करते दिखे कुत्ते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर