लाइव टीवी

चचेरे भाई ने गोली मारकर की युवक की हत्या, इस बात पर हुआ था विवाद

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 7:44 PM IST
चचेरे भाई ने गोली मारकर की युवक की हत्या, इस बात पर हुआ था विवाद
हत्या का आरोप मृतक श्रीराम सिंह के चचेरे भाई पर ही लगा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला मुफस्सिल थाना (Mufassil police station) अंतर्गत बहराड गांव का है. कहा जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है.

  • Share this:
सासाराम. बिहार के सासाराम (Sasaram) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मुफस्सिल थाना अंतर्गत बहराड गांव का है. कहा जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. हत्या का आरोप मृतक श्रीराम सिंह के चचेरे भाई पर ही लगा है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जाता है कि मृतक राम सिंह का अपने चचेरे भाई के साथ किसी पारिवारिक बात को लेकर विवाद हो गया. उसी विवाद में गोली चला दी गई, जिसमें श्री राम सिंह को सिर के पास गोली लग गई. ऐसे में गंभीर स्थिति में लोग उसे सासाराम के सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मामला में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बम मार कर अपने पिता की हत्या कर दी थी
बता दें कि सोमवार को मुई जिले के चंद्रमण्डीह थाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने बम मार कर अपने पिता की हत्या कर दी थी. हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा था. वहीं, घटना के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. बम से हमला कर बेटे द्वारा पिता की हत्या की घटना से पूरे गांव में जहां सनसनी का माहौल है वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

संपत्ति विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हुई
जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम चंद्रमण्डीह थाना इलाके के मालदेयडीह गांव में संपत्ति विवाद को लेकर पिता-पुत्र के बीच बहस हुई. इसके बाद पुत्र ने पिता पर बम से हमला कर दिया. बम से किए गए हमले के कारण घटनास्थल पर ही पिता की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया. मृतक का नाम चौड़ी यादव बताया गया है, जिसकी उम्र लगभग 55 साल है. जबकि आरोपी पुत्र का नाम प्रमोद कुमार यादव है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची चंद्रमण्डीह पुलिस छानबीन में जुट गई है.

(रिपोर्ट- अजीत कुमार)ये भी पढ़ें-

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में कांग्रेस फिर मटियामेट

धमकी के बाद रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, 2 इस्पेक्टर समेत 3 सस्पेंड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर