...जब SP के सामने प्रेस कांफ्रेंस में बोला बदमाश- 3 लाख रुपये लूटकर शर्मिंदा हूं, जानें पूरा मामला
Kaimur News in Hindi

...जब SP के सामने प्रेस कांफ्रेंस में बोला बदमाश- 3 लाख रुपये लूटकर शर्मिंदा हूं, जानें पूरा मामला
कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद ने बताया कि 16 मई को मोहनियां के मामदेव में एक सीएसपी संचालक से 3.30 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी.

लूट के आरोपी जसीमुद्दीन का कहना है कि मोहनियां (Mohanian) में उसे यह कह कर बुलाया गया कि बड़ी लूट की घटना को अंजाम देना है. लेकिन, सिर्फ 3.30 लाख रुपये ही हाथ लगे.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, जब कैमूर के एसपी दिल नवाज अहमद मोहनियां के सीएसपी संचालक से लूट मामले की प्रेसवार्ता कर रहे थे, तभी लूट के एक आरोपी जसीमुद्दीन (Jasimuddin) ने कुछ ऐसा बोला कि जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. उसने कहा कि पहली बार 20 लाख से कम का लूट किया हूं. हमें बोला गया था कि 20 से 22 लाख की लूट की घटना को अंजाम देना है. इसके बाद हम लूटपाट (Looting) करने लिए तैयार हुए थे, लेकिन जब लूट किया तो पता चला कि 3.30 लाख रुपए ही हाथ लगे हैं, जो मेरे लिए शर्म की बात है. इतने कम पैसे की लूट तो बहुत जल्द ही खर्च हो जाती है. वहीं, उसकी इस तरह की बातें सुनकर पुलिस और मीडिया के लोग दंग रह गए कि ऐसे भी लुटेरे होते हैं जो अपनी हैसियत से लूट की घटना को अंजाम देते हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला मोहनियां (Mohanian) स्थित एक सीएसपी का है. बताया जा रहा है कि सीएसपी का संचालक 3.30 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था, तभी रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने हथियार के बल पर पैसे लूट लिए और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट कर लगातार छापेमारी करने लगी. पुलिस जांच में पता चला कि जिस मकान में सीएसपी चल रहा था, उस मकान मालिक के बेटे की इसमें संलिप्‍तता है. लूट के पैसे में से पुलिस ने 2.50 लाख रुपया बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो कारतूस, एक बाइक और 5 मोबाइल बरामद किया .

क्या कहता है लूट के आरोपी?
लूट के आरोपी जसीमुद्दीन का कहना है कि मोहनियां में हमें यह कह कर बुलाया गया कि बड़ी लूट की घटना को अंजाम देना है. हमने पूछा कि लूट कितने का है, तो बताया गया कि 20 से 22 लाख रुपए का. हम तैयार हो गए. जब लूट हुई और पैसे मिलाया गया तो हमे बड़ी ग्‍लानि हुई कि आज पहली बार 20 लाख से कम की लूट का अंजाम धोखे में रख कर करा दिया गया. 3 से 4 लाख तो कोर्ट और बेल में खर्च हो जाता है, तो बचेगा क्या?



क्या कहते हैं कैमूर एसपी?


कैमूर एसपी दिल नवाज अहमद ने बताया कि 16 मई को मोहनियां के मामदेव में एक सीएसपी संचालक से 3.30 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी जिसको लेकर पुलिस ने एक टीम गठित कर जांच में जुटी थी. उधर डीआईओ की टीम वैज्ञानिक अनुसंधान में लगी हुई थी. तभी मामले का खुलासा हुआ कि सीएसपी जिस मकान में चल रहा था उसी मकान मालिक के लड़के ने लूट की घटना में लाइनर का काम किया था. अपने दोस्तों को भभुआ और मोहनियां से बुलाकर लूट करवाया था. लूट के घटना के 7 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है और लूट के 2.50 लाख रुपये जब्त कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि सातों आरोपियों में से 6 आरोपियों का आपराधिक इतिहास हैं, जिसको लेकर पुलिस जाच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

निराश्रितों की मदद को CM ने खोला खजाना, राशन के साथ 1000 रुपये भी देगी सरकार

Unlock1: UP में अब कंटेनमेंट जोन के बाहर सुबह 10 से रात 9 बजे तक बिकेगी शराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading