कैमूर: अवैध संबंध और आपसी रंजिश में दो की हत्या

पहली घटना भभुआ के नराव में हुई जहां अवैध संबंध में गोली मार कर हत्या कर दी गई. दूसरी घटना चांद थाना में पिपरिया में हुई. यहां पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की तलवार से गोद-गोद कर हत्या कर दी गई.

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 5:25 PM IST
कैमूर: अवैध संबंध और आपसी रंजिश में दो की हत्या
कैमूर में हत्या से दहशत
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 5:25 PM IST
बिहार के कैमूर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. संगठित अपराधों का तो एक बड़ा नेक्सस है, लेकिन आपसी रंजिश में भी हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने में भी पुलिस या कानून के डर का नामो निशान तक नहीं है. जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. पहली घटना भभुआ के नराव में हुई तो दूसरी हत्या पिपरिया में. हालांकि दोनों ही घटनाओं का संबंध निजी दुश्मनी से बताया जा रहा है.

पहली घटना भभुआ के नराव में हुई जहां अवैध संबंध में गोली मार कर हत्या कर दी गई.  दूसरी घटना चांद थाना में पिपरिया में हुई. यहां पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की तलवार से गोद-गोद कर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- इसलिए बिहार की सियासत के 'बैलेंसिंग फैक्टर' हैं नीतीश कुमार !

भभुआ के नाराव में हत्या मामले में बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश तिवारी नाम का किसी महिला से अवैध संबंध था, जिसको लेकर हत्या जैसी घटना का अंजाम दिया गया. चंद्र प्रकाश तिवारी गुजरात में प्राइवेट कम्पनी में काम करते थे और  पांच दिन पहले ही गांव आए थे.

दूसरी घटना चांद थाना के पिपरिया की है, जहां पहले से चले आ रहे आपसी विवाद में रविवार  रात को तलवार से वार कर युवक को हत्या कर दी गई. हालांकि इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है और चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है. वहीं कैमूर एसपी ने बताया कि दोनों मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...