इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, परिजनों का आरोप- शराब के नशे में डॉक्टर ने किया था ऑपरेशन

कैमूर में महिला की मौत के बाद पुलिस के पास पहुंचे परिजन
कैमूर में महिला की मौत के बाद पुलिस के पास पहुंचे परिजन

मृतका के पति से संजीव कुमार खरवार ने बताया कि डॉक्टर जब ऑपरेशन करने ओटी में पहुंचे तो शराब के नशे में थे. ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की हालत गम्भीर हालत है इसे सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराओ.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि महिला का ऑपरेशन (Operation) करने वाला डॉक्टर शराब के नशे में था जिस कारण ये घटना हुई. घटना भभुआ थाना के पास डॉक्टर प्रेम रंजन के निजी क्लिनिक की है. जानकारी के मुताबिक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए डॉक्टर के यहां भर्ती कराया गया था, लेकिन ऑपरेशन के बाद बच्चे का जन्म हुआ और उसकी मौत हो गई. नवजात बच्चे कि हालत नाजुक बताई जा रही है जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर निजी क्लिनिक में हंगामा किया जिसके बाद पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया. पुलिस आरोपी डॉक्टर को भी अपने साथ थाना ले गई है. महिला के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर का ऑपरेशन करने का चार्ज 50 हजार में तय हुआ जिसमें परिजनों ने 25 हजार रुपया निजी क्लिनिक में जमा किया लेकिन महिला की ऑपरेशन के बाद ही मौत हो गई जबकि बच्चे का हालत भी नाजुक बनी हुई है.

परिजनों का आरोप



मृतका के पति से संजीव कुमार खरवार ने बताया कि डॉक्टर जब ऑपरेशन करने ओटी में पहुंचे तो शराब के नशे में थे. ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की हालत गम्भीर हालत है इसे सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराओ. इस दौरान जब मैं सदर अस्पताल पहुंचा तो फोन आया कि आपकी पत्नी की मौत हो गई वो भी हर्ट अटैक से. इसके बाद महिला के परिजनों ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया और पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची.
क्या कहते हैं आरोपी डॉक्टर

आरोपी डॉक्टर प्रेम रंजन ने बताया कि मेरे क्लिनिक में डिलिवरी पेशेंट का केस आया था. ऑपरेशन के बाद महिला को हर्ट अटैक हो गया जिससे उसकी मौत हो गई वहीं बच्चे की हालत नाजुक है. डॉक्टर ने शराब पीने के आरोपों से इनकार किया है और ऑपरेशन के बाद महिला को हार्ट अटैक होने की बात कही. फिलहाल पीड़ित परिजनों ने भभुआ थाने में डॉक्टर के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Matric Result 2020: टॉपर्स की नई फैक्ट्री बना रोहतास, 8 बच्चों ने बना डाला ये नया रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- क्‍वारंटाइन सेंटर में पूड़ी को लेकर बवाल, मजदूरों और ग्रामीणों ने पुलिस पर बोला हमला, जवान से छीना हथियार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज