लाइव टीवी

शराब के नशे में धुत हेडमास्टर ने पीट-पीटकर तोड़ दिया छात्र का हाथ, ये थी वजह

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 8:25 AM IST
शराब के नशे में धुत हेडमास्टर ने पीट-पीटकर तोड़ दिया छात्र का हाथ, ये थी वजह
अपने परिजन के साथ पीड़ित छात्र

मामला कुढनी थाना के गम्हारी स्थित मध्य विद्यालय (Middle school) का है. शराबी हेडमास्टर (head master) ने क्लास में बढ़ रहे एक छात्र का हाथ तोड़ दिया.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है, जहां स्कूल में शराब के नशे में धुत हेडमास्टर (head master) ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे छात्र का हाथ टूट (Broken arm) गया. वहीं, हेडमास्टर ने छात्र के इलाज के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और डीएम व एसपी ऑफिस (SP Office) में जाकर मामले की शिकायत की.

जानकारी के मुताबिक, मामला कुढनी थाना के गम्हारी स्थित मध्य विद्यालय का है. कहा जा रहा है कि बीते दो सितम्बर को जब स्कूल के छात्र क्लास में हल्ला कर रहे थे, तो हेडमास्टर ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे 8 वीं क्लास के छात्र नीतीश का हाथ टूट गया. छात्रों का कहना है कि उस समय हेडमास्टर शराब के नशे में धुत था. छात्र की शिकायत के बाद जब उसके पिता नरसिंह साव स्कूल में हेडमास्टर से पूछने गए तो उस समय भी हेडमास्टर शराब के नशे में था. हेडमास्टर ने परिजनों से कहा कि आप बच्चे का इलाज कराइए, पैसे मैं दे दूंगा.

हेडमास्टर शराब  के नशे में था
लेकिन जब परिजनों ने इलाज के पैसे मांगने हेडमास्टर के पास गए तो उसने रकम देने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद परेशान परिजनों ने शुक्रवार डीएम और एसपी से न्याय की गुहार लगाई. एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश देते हुए कार्रवाई की बात कही है. छात्र के पिता नरसिंह साव का कहना है कि बेटे का हाथ टूट गया तो हम हेडमास्टर के पास गए, तो उन्होंने बताया कि गलती हो गई है. इलाज कराइए, बाद में हम पैसे दे देंगे.

ऐसे में हमने पुलिस को सूचना नहीं दी. जब इलाज के पैसे हेडमास्टर ने नहीं दिया तो 25 सितम्बर को थाने में आवेदन दिया, लेकिन कुछ कार्रवाई नहीं हुई. नरसिंह साव का कहना है हमसे मिलते समय भी हेडमास्टर शराब के नशे में था और उसके पैर लड़खड़ा रहे थे. वहीं, कैमूर एसपी दिल नवाज़ ने बताया कि एक बच्चा अपने स्कूल के हेडमास्टर पर पिटाई का आरोप लगाया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- प्रमोद

ये भी पढ़ें- 
Loading...

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर

ANALYSIS: आखिरकार क्या मतलब है तेजस्वी यादव के राजनीतिक वैराग्य का?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 8:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...