होम /न्यूज /बिहार /शराब के नशे में हैवान बना बेटा, संपत्ति के लिए मां को गोलियों से किया छलनी

शराब के नशे में हैवान बना बेटा, संपत्ति के लिए मां को गोलियों से किया छलनी

बिहार के कैमूर में एक शख्स ने अपनी मां की हत्या कर दी (आरोपी की फोटो)

बिहार के कैमूर में एक शख्स ने अपनी मां की हत्या कर दी (आरोपी की फोटो)

Mother's Murder: मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि उसका छोटा भाई हमेशा संपत्ति के विवाद को लेकर मां सें लड़ता-झगड़ता था. मं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हत्या की ये घटना बिहार के कैमूर जिला की है
पुलिस ने इस केस में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
हत्या की घटना को आरोपी ने शराब के नशे में अंजाम दिया

रिपोर्ट- अभिनव कुमार सिंह

कैमूर. कहने को तो बिहार में शराब बंद है लेकिन कैमूर जिला की पहाड़ी पर आज भी शराब की बिक्री धड़ल्ले से चालू है जिसका नतीजा हुआ कि एक युवक ने शराब के नशे में अपनी मां को संपत्ति के लिए तबातोड़ फायरिंग कर मौत की नींद सुला दी. मामला अधौरा थाना के आथन गांव का. हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं मृतका के शव को भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जाता है कि नेपाली सिंह नाम के युवक ने शराब के नशे में जायजाद का हिस्सा मां से मांगा. आरोपी की मां बोली कि आज शराब पिये हो कल बात करना. इसी बात कहने के बाद शराबी बेटे ने मां पर फायरिंग कर मौत की नींद सुला दिया. फायरिंग की आवाज के बाद गांव में अफरा तफरी मच गयी. पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मृतक के बड़े बेटे श्याम बिहारी सिंह ने बताया कि छोटे भाई नेपाली सिंह ने शराब के नशे में मां से जमीन जायजाद के विवाद के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. जिससे घटना स्थल पर उसकी मौत हो गयी फिर पुलिस को सूचना देने के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई. अधौरा पुलिस ने बताया कि थाना में सूचना मिली कि शराब के नशे में एक युवक ने अपनी मां को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bihar News, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें