पैसों के दम पर अवैध संबंध बनाते थे बाप-बेटा, 3 दोस्तों ने मिलकर उठाया ये कदम...
Kaimur News in Hindi

पैसों के दम पर अवैध संबंध बनाते थे बाप-बेटा, 3 दोस्तों ने मिलकर उठाया ये कदम...
डबल मर्डर के आरोपियों के बारे में बताते हुए कैमूर एसपी दिलन वाज अहमद.

बिहार के कैमूर में डबल-मर्डर (Double Murder) का पुलिस ने किया खुलासा. हत्या के आरोपियों ने बताया कि मृत बाप-बेटे के कुकर्म को लेकर पूरा गांव परेशान था, इसलिए तीन दोस्तों ने प्लान बनाकर बाप-बेटे को मार डाला.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर में डबल मर्डर (Double murder) मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मृतक बाप-बेटे के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाना ही उसकी हत्या का कारण था. बताया जा रहा है कि दोनों ही गांव की कई महिलाओं और लड़कियों को पैसे के बल पर अपनी हवस का शिकार बनाते थे. पिता-पुत्र के कुकर्मों से गांव के लोग परेशान थे पर अपनी इज्जत बचाने और गरीबी के कारण इनसे मुकाबला करने में डरते थे. मामला बेलाव थाना के तराव गांव का है. बता दें कि 30 मई दोनों पिता-पुत्र की हत्या तब कर दी गई थी जब वे अपने खेत में सोये हुए थे. उसी दौरान गांव के तीन युवकों ने दोनों को ही कुल्हाड़ी से काट डाला, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था कि इसकी वजह क्या थी और वारदात को किसने अंजाम दिया.

एक की गिरफ्तारी से खुला राज

गुत्थी सुलझाने में उलझी कैमूर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच में जुटी थी. भूमि विवाद के चल रहे मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जब वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया तो तीन लोग और गिरफ्तार हुए. इन तीनों में से एक आरोपी ने  खुद कबूल किया कि दोनों बाप-बेटे इनकी मां- बहन और पत्नी के साथ पैसे के लालच देकर अवैध संबंध बनाया करता था. कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना जिसको लेकर घटना का अंजाम दिया गया.



तीन दोस्तों ने मिलकर की हत्या
हत्या के आरोपी पिंटू और जितेंद्र बिंद ने बताया कि इनके कुकर्म को लेकर पूरा गांव परेशान था. पिंटू बिंद का कहना है कि मेरी बड़ी मां के साथ वंशी सिंह का अवैध संबंध था. जब गांव के लोगों को पता चला तो लोक लाज के कारण मां ने जान दे दी. उनकी बेटी के ससुराल वालों को जब पता चला तो अक्सर ताने मारने लगे जिसको लेकर बेटी ने भी जान दे दी. मेरी मां, बहन, पत्नी के साथ भी अवैध संबंध बनाया.

सोते हुए ही दोनों को काट डाला

आरोपी ने बताया कि घर वाले झगड़े से दूर रहने की बात करते रहे. हम भी मजबूर थे क्योंकि वंशी सिंह पैसे वाले थे. तभी जितेंद्र बिंद ने अपनी बहन के साथ वंशी को छेड़खानी करते देख लिया था. फिर क्या था जितेंद्र ने अपने दोस्त पिंटू से सारी बात बताई. दोनों ने कामेश्वर बिंद के साथ मिलकर साजिश रची और बाप-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला.

क्या कहती है कैमूर पुलिस

कैमूर एसपी दिल नवाज अहमद ने बताया कि आरोपी कामेश्वर बिंद हत्या और अपहरण के मामले में पहले जेल चुका है. बकौल एसपी आरोपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिलाओं के साथ अवैध संबंध को लेकर इन्हें कई बार समझाया गया पर नहीं मानने पर पिंटू और जितेंद्र ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी. तीनों आरोपी सहित पांच लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading