लाइव टीवी

थाने में घुसा 'भूत', घंटों होता रहा हंगामा, मामले को संभालने खुद पहुंचे SP

News18 Bihar
Updated: October 7, 2019, 8:02 AM IST
थाने में घुसा 'भूत', घंटों होता रहा हंगामा, मामले को संभालने खुद पहुंचे SP
मामला बिहार के कैमूर का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि इलाके के ही दो चचेरे भाइयों (Cousin) ने एक दूसरे पर भूत भेजने का आरोप लगाया था. काफी पढ़े लिखे होने के बावजूद दोनों अंधविश्वास को लेकर आपस में काफी समय से लड़ते रहे हैं. मामला बढ़ने पर दोनों थाने पहुंच गए.

  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. यहां के मोहनियां थाने में भूत घुसने की बात को लेकर कई घंटों तक हंगामा होता रहा. मामला इतना बढ़ गया कि कैमूर एसपी को थाना आकर मामले को संभलना पड़ा.

बताया जा रहा है कि इलाके के ही दो चचेरे भाइयों ने एक दूसरे पर भूत भेजने का आरोप लगाया था. काफी पढ़े लिखे होने के बावजूद दोनों अंधविश्वास को लेकर आपस में काफी समय से लड़ रहे थे, लेकिन जब मामला बढ़ा तो दोनों थाने पहुंच गए.

ये है मामला
दरअसल, एक भाई की बेटी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. इसके बाद दूसरे भाई की बेटी की तबीयत खराब हो गई. काफी इलाज के बाद भी जब वह ठीक नहीं हुई, तो परिवार के लोग ओझा के पास पहुंचे. ओझा ने बताया कि आपके बड़े भाई की बेटी की मौत हुई है, यह उसी की हरकत है. इसी घटना के बाद दोनों भाइयों में विवाद बढ़ गया.

बीच-बचाव के लिए थाने पहुंचे एसपी
छोटे भाई ने अपने चचेरे बड़े भाई से भूत हटा लेने के लिए दबाव बनाने लगा और कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो ठीक नहीं होगा. इसी को लेकर दोनों थाने पहुंच गए. थाने में थाना प्रभारी, मुखिया और सरपंच के मौजूदगी में दोनों भाइयों का विवाद बढ़ता गया. बीच बचाव करने के लिए थाने में एसपी तक को आना पड़ा. एसपी ने इन दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर ओझा पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश जारी किया और लोगों को बताया कि भूत प्रेत नहीं होता है. अगर बच्ची की तबीयत खराब है तो उसका इलाज कराइए.

(प्रमोद की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

बिहार बाढ़: छात्र ने लालू स्टाइल में CM नीतीश पर कसा तंज, Video Viral

सीवान: संदिग्ध हालत में लकड़ी दरगाह गांव से मिला मासूम बच्ची का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...