इंटरसिटी से उतरने के बाद लालकुंआ एक्सप्रेस की चपेट में आए पांच यात्रियों की मौत

कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान यह हादसा हुआ.

News18 Bihar
Updated: October 13, 2018, 7:02 AM IST
इंटरसिटी से उतरने के बाद लालकुंआ एक्सप्रेस की चपेट में आए पांच यात्रियों की मौत
भभुआ में ट्रेन हादसे में पांच की मौत
News18 Bihar
Updated: October 13, 2018, 7:02 AM IST
बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन पर शुक्रवार देर शाम दर्दनाक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जिनमें से कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दरअसल, दुर्गा पूजा को लेकर भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. जैसे ही वाराणसी रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस स्टेशन पर आकर रुकी लोग जल्दी चढ़ने के लिए दौड़ पड़े. उनमें से कुछ लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तभी गया की तरफ से आ रही लाल कुआं एक्सप्रेस के चपेट में ग्यारह लोग आ गए. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तुरंत स्टेशन के पास एक निजी में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया डीएसपी सहित कई आला अधिकारी पहुंच गया था. मरने वालों में 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. जिसमें तीन महिला रोहतास जिले के तेलारी की रहने वाली हैं, एक व्यक्ति भोजपुर जिले के पियारो का रहने वाला है. जबकि 5वें व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हम परिजनों को ट्रेन में चढ़ाने आए थे तभी हमारे सामने यह हादसा हुआ. लोग जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ना चाह रहे थे. उसी समय गया की तरफ से तेज गति में ट्रेन आ रही थी और रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान सभी ट्रेन की चपेट में आ गए. 1 घंटे तक परिचालन भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर बाधित रहा.

इंटरसिटी एक्‍सप्रेस से उतर रहे यात्री लालकुआं एक्‍सप्रेस की चपेट में आए, पांच की मौत

VIDEO- कैमूर: सरकारी अस्पताल में ओझा झाड़ फूंक से कर रहा था इलाज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर