लाइव टीवी

जिउतिया स्नान के दौरान डूबने से बच्चों समेत चार की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Bihar
Updated: September 23, 2019, 8:44 AM IST
जिउतिया स्नान के दौरान डूबने से बच्चों समेत चार की मौत, गांव में पसरा मातम
कैमूर में हुए हादसे की सांकेतिक तस्वीर. यहां रविवार को चार लोगों की डूबने से मौत हो गई

बिहार के कैमूर में ये हादसे अलग-अलग इलाकों में हुए हैं. इस घटना के बाद बिहार सरकार के मंत्री ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2019, 8:44 AM IST
  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में जिउतिया पर्व में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों समेत चार लोगों की डूबने से मौत (Death) हो गई. मृतकों में एक युवक समेत दो बच्चे और एक बच्ची शामिल हैं. ये हादसे (Accident) जिले के अलग-अलग इलाकों में हुए. जिले के चैनपुर में प्रिंस कुमार, सोनहन के असराढी में महेश कुमार, रामगढ के सदुल्हपुर में छोटी ती जहां डूबने से मौत हो गई वहीं मुरारी पासवान नामक युवक की भगवानपुर में मौत हो गई.

एक शव की तलाश जारी

इस हादसे में डूबने वाली एक बच्ची जिसका शव बरामद नहीं हो सका है, उसकी खोजबीन जारी है. बिहार सरकार के मंत्री बृजकिशोर बिंद ने हादसे में चार लोगों के डूबने से हुई मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है. मंत्री ने तत्काल जिला प्रशासन से आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से मुआवजा दिलवाने की मांग की है. कैमूर के प्रभारी सिविल सर्जन अनिल सिंह ने लोगों से अपील की है कि आप अपने साथ बच्चों को स्नान करने नदी,नहर, तलाब में न ले जाएं बल्कि सुरक्षित घाटों पर ही स्नान करें.

मोतिहारी में भी हुआ था हादसा

इस हादसे के बाद मृतकों के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. इससे पहले मोतिहारी जिले में भी शनिवार को हुए हादसे में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मालूम हो कि बाहर में रविवार को जिउतिया का त्योहाऱ था जिसको लेकर नदी, तालाब और सरोवरों में स्नान को लेकर लोगों की काफी भीड़ जुटी थी.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- राजनाथ सिंह ने PAK को चेताया, 1965 और 71 की गलती दोहराई तो कर देंगे बर्बादये भी पढ़ें- SDM की अफसरशाही देख भड़के गिरिराज सिंह, बीच सड़क पर लगाई फटकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर