Home /News /bihar /

प्रेमी से मन भर गया तो प्रेमिका ने कुख्यात संग मिल कराया मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

प्रेमी से मन भर गया तो प्रेमिका ने कुख्यात संग मिल कराया मर्डर, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

कैमूर में हत्या के एक मामले का खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर में हत्या के एक मामले का खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक की पत्नी किरण देवी का आरोप है हत्यारोपी महिला ने मेरे घर को बर्बाद कर दिया. मेरे पति पर अपना प्रेम जाल बिछाकर काफी पैसे लिए हैं.

    कैमूर. एक प्रेमिका द्वारा अपने ही प्रेमी को मौत की घाट उतारने का मामला सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला 17 अप्रैल को जिले के पहाड़ी इलाके के अधौरा प्रखंड स्थित धरती माई मंदिर के पास बरामद शव से जुड़ा हुआ है. मृतक की पहचान भगवानपुर के सत्येंद्र राम के रूप में हुई थी. उसकी पत्नी भगवानपुर प्रखंड में विकास मित्र है. घटना के बाद जांच के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को हत्या में इस्तेमाल पत्थर, मृतक का कपड़ा बरामद किया. साथ ही वारदात में शामिल सत्येंद्र की प्रेमिका, उसके पति और एक अन्य रिश्तेदार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
    एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि भगवानपुर के विकास मित्र किरण देवी के पति सत्येंद्र राम की लाश 17 अप्रैल को पहाड़ी पर स्थित धरती माई के पास बरामद की गई थी. शव के आस-पास मोबाइल नेटवर्क काम नहीं कर रहा था. पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच करते हुए पाया कि मृतक सत्येंद्र राम अपनी प्रेमिका संध्या देवी से मिलने के लिए धरती माई के पास गया था. जहां उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई थी.

    ऐसे हुई मृतक की पहचान
    घटनास्थल से मिले युवक के पर्स में आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई. युवक की बाइक भी घटनास्थल से बरामद की गई थी. प्रेमिका संध्या देवी ने एक अपराधी तूफानी पासवान को हत्या करने के लिए बुलाया था, जिसके उपर अपहरण, लूट और हत्या जैसे 31 संगीन मामले दर्ज हैं. तूफानी पासवान ने सत्येंद्र राम के ऊपर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी और प्रेमिका संध्या देवी ने अपने प्रेमी का हाथ और पैर पकड़ कर उसको मारने में मदद की थी.

    हत्यारे पर कई संगीन मामले हैं दर्ज
    एसपी ने बताया कि तूफानी पासवान के ऊपर सासाराम और कैमूर के थानों में 31 मुकदमा लूट, हत्या, डकैती जैसे दर्ज हैं. कैमूर के सटे यूपी के जिलों में भी उसके आपराधिक इतिहास को पुलिस खंगाल रही है.एसपी ने हत्या का कारण पति-पत्नी में सुलह के बाद प्रेमिका से बढ़ी दूरी को बताया है.

    क्या कहती है मृतक की पत्नी
    मृतक की पत्नी किरण देवी का आरोप है इस महिला ने मेरे घर को बर्बाद कर दिया. मेरे पति पर अपना प्रेम जाल बिछाकर काफी पैसे हड़प लिए. जब मेरे पति ने पैसे देना और उससे मिलना बंद कर दिया तो अपने पति और एक अपराधी के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी.

    किरण देवी ने बताया कि हत्या की वारदात वाले दिन वे घर से राशन लेने गए थे. शाम तक नहीं आए तो हमलोगों ने काफी खोजबीन की, पर कुछ पता नहीं चला. जब पुलिस घर पहुंची तो पता चला कि सत्येंद्र की हत्या हो गई है. किरण देवी ने मांग की कि सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए.

    आरोपी प्रेमिका का क्या कहना है
    संध्या देवी का कहना कि मेरी शादी के पहले से ही हम दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति से अलग रूम लेकर हम लोग भभुआ में किराये के मकान में रहते थे. जहां अक्सर वे आया करते थे, जिसका मैं कई बार विरोध करती थी. लेकिन वे नहीं माने तो अपने पति और एक गांव के दूर के रिश्तेदार को बुलाकर हत्या करा दी.

    ये भी पढ़ें


    MHA के दुकानें खोलने के गाइडलाइन पर बिहार में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग, CM नीतीश लेंगे निर्णय




    COVID-19: बिहार में 5 दिन में बढ़े ढाई गुना से अधिक कोरोना मरीज, 20 जिलों तक फैला दायरा

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर