लाइव टीवी

बच्चों से गेट खुलवाकर बेडरूम जा पहुंचा अपराधी फिर महिला के सीने में दाग दी गोलियां

News18 Bihar
Updated: October 20, 2019, 9:32 AM IST
बच्चों से गेट खुलवाकर बेडरूम जा पहुंचा अपराधी फिर महिला के सीने में दाग दी गोलियां
कैमूर में हुई हत्या की घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़

कैमूर (Kaimur) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना में मारी गई महिला का नाम सीता देवी है जिसकी उम्र 35 साल बताई जाती है. पुलिस (Police) के मुताबिक महिला से क्या दुश्मनी थी अभी तक कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा है

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में अपराधियों ने बेडरूम में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जिस वक्त हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला के तीन बच्चे घर में ही मौजूद थे और पढ़ाई कर रहे थे. घटना कैमूर एसपी (SP) आवास से महज 500 गज की दूरी पर भभुआ के पटेल कॉलेज के पास हुई. हत्या की इस वारदात के बाद से पुलिस भी सकते में हैं. बताया जाता है कि महिला घर में सोई हुई थी इसी दौरान एक शख्स आया और उसने दरवाजा खोलने को बोला. जैसे ही महिला के लड़के ने दरवाजा खोला अपराधी ने सीधे महिला के जाकर उसे गोली मार दी.

दुकान पर था पति

मृतका के पति टेलर का काम करते हैं और उनकी अपनी दुकान है. सत्यनारायण प्रसाद उस वक्त दुकान पर थे. उन्हें उनके बेटे ने फोन कर इस घटना की जानकारी दी. गोली से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका के बेटे का कहना है कि वो हत्यारे को पहचानता है. भभुआ सदर अस्पताल के डॉक्टर के तिवारी ने बताया कि महिला अस्पताल पहुंची तो उसकी जांच की गई इस दौरान महिला की मौत हो गई थी.

बेटे ने किया हत्यारे को पहचाने का दावा

मृतका का नाम सीता देवी बताया जाता है जिसकी उम्र 35 साल बताई जाती है. पुलिस के मुताबिक महिला से क्या दुश्मनी थी अभी तक कुछ भी सुराग हाथ नहीं लगा है पर इतना तय है कि कोई जान पहचान वाली ही घर में घुसा और गोली मारकर महिला की हत्या कर दी. जिस समय महिला के साथ ये घटना हुई उस वक्त घर पर महिला और तीन बच्चे थे. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- रंगदारी न देने पर पुलिसवाले के बेटे की सरेआम हत्या, अपराधियों ने शरीर में दागी सात गोलियां
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव: थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगी वोटिंंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...