कुत्ता भोंकने के विवाद में चली गोली ने छीन ली सात साल के मासूम की जिंदगी

कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि कुत्ते को भोंकने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी जिसमे एक पक्ष ने गोली चला दी जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई है

News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 9:04 AM IST
कुत्ता भोंकने के विवाद में चली गोली ने छीन ली सात साल के मासूम की जिंदगी
मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 9:04 AM IST
बिहार में कुत्ता भोंकने जैसे मामूली विवाद में एक बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला कैमूर जिले से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक कुत्ते के भोंकने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और इस दौरान गोलीबारी भी हुई जिसमें 7 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई.

देखने पर भोंकता और काटता था कुत्ता

मारपीट और गोलीबारी की इस घटना में दूसरे पक्ष में एक लोग घायल है जिनका बनारस में इलाज चल रहा है. परिजनों का कहना है कि पास के घर में एक कुत्ता रहता है जो हमलोगों को देख कर भोंकता है और काटने को दौड़ता है. मेरे बड़े भाई पूजा-पाठ करवा कर घर जा रहे थे उसी बीच कुत्ते ने उनको काट दिया था. इस बात को लेकर मारपीट हुई थी.

गोली का निशाना बन गई 7 साल की मासूम

इस बीच विवाद के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने हथियार निकाल कर गोली चला दी जिसमें 7 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि कुत्ते को भोंकने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी जिसमे एक पक्ष ने गोली चला दी जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई है. आरोपी के घर पुलिस छापेमारी कर रही है और आरोपी का ट्रैक्टर को भी जब्त किया गया है. इस छोटी सी घटना में बच्ची की मौत होना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार
First published: August 5, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...