Home /News /bihar /

कैमूर में सनकी युवक ने गर्भवती पत्नी सहित दो बच्चों को काट डाला, बोला- मेरी हालत ठीक नहीं

कैमूर में सनकी युवक ने गर्भवती पत्नी सहित दो बच्चों को काट डाला, बोला- मेरी हालत ठीक नहीं

बिहार के कैमूर में पति ने पत्नी सहित दो बच्चों की कर दी हत्या (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

बिहार के कैमूर में पति ने पत्नी सहित दो बच्चों की कर दी हत्या (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Triple Murder Crime In Kaimur: कैमूर में हुई इस घटना की जानकारी गांव के लोगों को सुबह तब मिली, जब लोगों ने आंगन में एक साथ तीन शवों को देखा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कैमूर. बिहार के कैमूर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला भभुआ थाना के सोनडीहरा गांव का है, जहां सनकी युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या (Kaimur Triple Murder) कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जाता है मंगलवार की रात को ही लाल बाबू ने अपनी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

इस घटना में सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जब सुबह पड़ोस के लोगों ने देखा कि एक आंगन में महिला दो बच्चों की लाश पड़ी हुई है तो शोर मचाया. तब गांव वाले जुटे और पुलिस को सूचना दी गई. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि आरोपी भाग रहा था, जिसे दौड़ा कर पुलिस ने पकड़ लिया. घटना के कारण का अब तक पता नहीं चला सका है.

आरोपी बोला-मेरी दिमागी हालत ठीक नहीं, पता नहीं कैसे हत्या कर दी
अपनी पत्नी और दो बच्चों के हत्यारे आरोपी युवक लाल बाबू गुप्ता ने अपनी दिमागी हालत खराब होने का हवाला दिया और बोलने लगा कि कैसे इतनी बड़ी घटना हो गई, पता ही नहीं चला.

मृतका ने पिता ने कहा-इस हत्यारे को फांंसी दो
मृतका के पिता फुलेंद्र गुप्ता ने बताया कि मेरा दामाद बेटी को लगातार प्रताड़ित किया करता था. कई बार आकर मैंने समझाया भी था, लेकिन आज बेटी जो कि गर्भवती भी थी, उसके साथ दो बच्चों शिवम और खुशी की काट कर हत्या कर दी गई. ऐसे आरोपी को फांसी की सजा दी जाए.

आरोपी को जेल भेज रहेः पुलिस
मामले की जांच के लिए पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि एक युवक ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को धारदार हथियार से काट डाला है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, उसे जेल भेजा जा रहा है. घटना के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन आगे की कार्रवाई जारी है. एक साथ तीन लोगों की हत्या की घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर