महज 500 रुपए के लिए पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या

मामला मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर गांव का है, जहां एक सनकी पति ने कनपटी पर गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 1:05 AM IST
महज 500 रुपए के लिए पति ने गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या
महिला की हत्या( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: June 27, 2019, 1:05 AM IST
बिहार के कैमूर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि महिला को गोली मारने वाला उसका पति ही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

सनकी पति ने कनपटी पर गोली मारकर कर दी पत्नी की हत्या 

जानकारी के मुताबिक, मामला मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर गांव का है, जहां एक सनकी पति ने कनपटी पर गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि पति ने पत्नी से 500 रुपए मांगे थे, लेकिन उसने देने से इंकार कर दिया. ऐसे में आवेश में आकर पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नाइन एमएम की पिस्टल से मारी गोली

पुलिस ने आरोपी पति के घर से एक नाइन एमएम की एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, और एक खोखा बरामद किया है. गिरफ्तार पति पहले गैंगवार आरोपी है. वहीं, घर वालों का कहना है कि एक माह पहले शादी हुई थी. जितना दहेज मांगा था उतना दिया गया. फिर भी बार-बार पैसे की मांग लड़के के घर वाले किया करते थे. बुधवार को पैसे के लिए लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- 

UP: ब्रह्मकुमारी आश्रम में युवती से रेप, संचालक गिरफ्तार
Loading...

फ्रेंडशिप वेबसाइट के जरिए NRI से की दोस्ती, बंधक बनाकर लूटा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 12:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...