कैमूर: बाजार में पान खा रहे दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग, आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

पुलिस मामले की जांच में जुटी है.(कॉन्सेप्ट इमेज.)

पुलिस मामले की जांच में जुटी है.(कॉन्सेप्ट इमेज.)

Crime in Bihar: चेनारी से पत्नी का इलाज कर लौटने के दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. अचानक फायरिंग की वजह से दो लोगों की मौके पर ही हुई मौत. इस बीच एक और आपराधिक घटना से मचा हड़कंप.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर में अपराधियों के बेलगाम होने के सबूत लगातार सामने आ रहे हैं . अब यहां अपराधियों ने डबल मर्डर केस को अंजाम दे दिया. इस केस की जांच पुलिस कर ही रही थी कि एक दूसरी वारदात कर दी गई. बताया जा रहा है कि पूर्व के विवाद में डबल मर्डर हुआ. आक्रोशित परिजनों ने 24 घण्टे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग की. मामला सबार थाना के गांव काही है. दोनों की लाशें पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजी गई हैं. डबल मर्डर को लेकर पुलिस सदर अस्पताल में अभी पूछताछ ही कर रही थी कि तभी भगवानपुर थाना के ओरेगाई में युवक को गोली मार दी गई. उसे सदर अस्पताल लाया जहां गम्भीर हालत देखते हुए उसे बनारस ट्रामा सेंटर भेज दिया गया.

डबल मर्डर केस मामले में गुड्डू दुबे और मंटू पांडेय का कहना है कि राम प्यारे दुबे अपनी पत्नी का इलाज चेनारी से करा कर सबार में बस का इंतजार कर रहे थे. तभी सबार के राकेश सिंह मिल गए दोनों दुकान पर पान खाने लगे. तभी पांच अपराधी आए और अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

जांच जारी है

भभुआ मुख्यालय एएसपी अनन्त राय ने बताया कि सबार थाना क्षेत्र के सबार गांव में दो लोगो को गोली लगने से दोनों की मौत हो गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. एक और घटना भगवानपुर में भी हुई है. वहां एक युवक को गोली लगी है उसे बनारस रेफर किया गया है. दोनों मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई. कैमूर में एक साथ दो बड़ी घटना से जिले में दहशत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज