लाइव टीवी

एसपी को मिली कोर्ट कैंपस में टाइम बम रखने की सूचना, जांच हुई तो निकला कॉल बेल

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 4:19 PM IST
एसपी को मिली कोर्ट कैंपस में टाइम बम रखने की सूचना, जांच हुई तो निकला कॉल बेल
कोर्ट कैंपस में बम मिलने की सूचना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस

कैमूर (Kaimur) के कोर्ट में टाइम बम (Time Bomb) मिलने की सूचना से पुलिस भी सकते में आ गए. खुद एसपी (SP) समेत जिले के अन्य वरीय अधिकारी मामले की जांच को पहुंचे.

  • Share this:
भभुआ. बिहार के भभुआ (Bhabhua) में मंगलवार को पुलिस (Police) के होश उस वक्त उड़ गए जब उसे सिविल कोर्ट (Civil Court) कैंपस में टाइम बम मिलने की सूचना मिली. बम मिलने की सूचना फैलते ही कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई. लोग डर से जहां थे वहीं रुक गए. कोर्ट परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड ने एसपी (SP) को फोन किया कि भभुआ सिविल कोर्ट में टाईम बम है. इस सूचना के मिलते ही तत्काल पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचने लगे.

सूचना मिलते ही पुलिस छावनी बन गया कोर्ट

बम मिलने की सूचना पाते ही कैमूर एसपी, एएसपी, भभुआ डीएसपी, मेजर सहित कई पुलिस पदाधिकारियों का काफिला भी कोर्ट परिसर में पहुंच गया. इस दौरान जब पुलिस ने मामले की जांच की और संदिग्ध वस्तु को देखा तो पता चला कि टाईम बम नहीं बल्कि वो कॉल बेल है. कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि टाईम बम होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. एसपी ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पप्पू यादव की भी होनी थी पेशी

कोर्ट कैंपस में ये तथाकथित बम कैदी हाजत के पास रखा था. मंगलवार को ही कैमूर में पूर्व सांसद पप्पू यादव को आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कोर्ट में पेश होना था. भभुआ कोर्ट कैंपस की बात करें तो कोर्ट में जहां दो मेन गेट हैं. इन गेटों पर सुरक्षा जवान के साथ मेटल डिटेक्टर भी लगा है. पुलिस फिलहाल कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगालने में जुटी है.

इनपुट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान को मिली लोजपा की कमान, मार्गदर्शक बने रहेंगे रामविलास
Loading...

ये भी पढ़ें- बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 2 बच्चियां घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...