Home /News /bihar /

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' फिल्म के विरोध में वैश्य समाज, PM मोदी और CM नीतीश से रीलीज रोकने की मांग

'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' फिल्म के विरोध में वैश्य समाज, PM मोदी और CM नीतीश से रीलीज रोकने की मांग

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' रिलीज होने जा रही है और वैश्य समाज इसका विरोध कर रहा है.

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' रिलीज होने जा रही है और वैश्य समाज इसका विरोध कर रहा है.

Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai: वर्ष 2016 में 'सोनम गुप्ता बेवफा है', लिखे नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. लोग इसको लेकर तरह-तरह के फनी पोस्ट करने लगे थे. इससे बाद रिजर्व बैंक ने गाइडलाइन जारी की थी कि कोई भी व्यक्ति नोट पर कुछ नहीं लिख सकता है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

पटना. ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’ (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) फ़िल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह विवादों में घिरती नजर आ रही है. दरअसल कैमूर के वैश्य समाज ने फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.  फ़िल्म रिलीज पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही बिहार सीएम सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर फिल्म रीलीज पर रोक की मांग की गई है. कैमूर के मोहनियां नगर पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से फिल्म का विरोध करते हुए कहा गया है कि अगर इस पर रोक नहीं लगाई गई तो वैश्य समाज कोर्ट भी जाएगा.

मोहनियां नगर पंचायत के सभापति प्रतिनिधि शिव जी ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर सौरभ त्यागी पर आरोप लगाया गया है कि वैश्य समाज को इस फिल्म के जरिये नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है. मोहनियां नगर पंचायत के सभापति प्रतिनिधि का कहना है कि केंद्र और बिहार में एनडीए की सरकार बनाने में वैश्य समाज के वोट की बड़ी भूमिका है. अगर फिल्म रिलीज पर सरकार रोक नहीं लगाती है तो विपक्ष के नेता से मिलेंगे और न्यायालय जाएंगे.

मोहनियां नगर पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और सीएम नीतीश को पत्र लिखकर फिल्म की रीलीज रोकने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: पटना में दुर्गा पूजा पंडाल बनाने की मिली अनुमति, पर माननी होगी यह शर्त

विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फिल्म समाज मे विकास, पुरानी कुरुतियों को हटाने के लिए दिखाई जाती है, पर यह फिल्म सिर्फ एक समाज व जाति विशेष के विरुद्ध दुराग्रह पर आधारित है. बता दें कि  टेलिविजन की अभिनेत्री सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अभिनीत ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?’ रिलीज होने वाली है. सौरभ त्यागी के डायरेक्शन में बनी  यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है और इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता बेवफा है, लिखे नोट के वायरल होने के बाद रिजर्व बैंक ने नोट पर कुछ भी लिखने की लगाई थी पाबंदी.

गौरतलब हैा कि वर्ष 2016 में  सोनम गुप्ता बेवफा है, लिखे 20 नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फनी पोस्ट करने लगे थे. इससे बाद रिजर्व बैंक ने गाइडलाइन जारी की थी कि कोई भी व्यक्ति नोट पर कुछ नहीं लिख सकता है. इसी के बाद बंदायूं के रहने वाले सौरभ त्यागी ने इसी कांसेप्ट पर पूरी फिल्म बना दी है. फिल्म का प्रोमो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Tags: Bihar News, Bollywood actress, Cinema

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर