बेटा नहीं जन्मा तो दो बच्चियों समेत महिला को जिंदा जलाकर मार डाला
Kaimur News in Hindi

बेटा नहीं जन्मा तो दो बच्चियों समेत महिला को जिंदा जलाकर मार डाला
पीड़िता का परिवार

मृतका पुष्पा देवी उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट गंज की रहने वाली थी जिसका शादी 20 साल पहले कुदरा थाना क्षेत्र के सिसवार गांव में मनोज सोनी से हुई थी. पुष्पा की दो बच्चियां थी जिसमें से एक आठ साल की और एक चार साल की थी

  • Share this:
बिहार के कैमूर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. मामला जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सीसवार गांव का है जहां देर रात एक महिला और उसकी दो बच्चियों की जलकर मौत हो गई. घटना में जो बात सामने आई वो दिल को दहला देने वाली थी.

जानकारी के मुताबिक महिला को उसकी दो बेटियों के साथ जिंदा जलाकर मार दिया गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद गांव में पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया है. मामले की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले थाने पर पहुंचे. मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है कि बेटा नहीं होने के कारण ससुराल वाले कई सालों से महिला को प्रताड़ित करते थे.

मृतका पुष्पा देवी उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट गंज की रहने वाली थी जिसका शादी 20 साल पहले कुदरा थाना क्षेत्र के सिसवार गांव में मनोज सोनी से हुई थी. पुष्पा की दो बच्चियां थी जिसमें से एक आठ साल की और एक चार साल की थी लेकिन परिवार वाले पुष्पा से बेटा की चाह रख रहे थे.



ये भी पढ़ें- कोल्ड एंड फ्लू से पीड़ित हुए तेजस्वी यादव, नालंदा की सभा रद्द
बेटा नहीं होने पर ओझा गुनी को बुलाकर घर पर झाड़-फूंक भी कराया जाता था और अंत में मारने पीटने के बाद उसको आग लगाकर जला दिया गया जिससे तीनों की मौत हो गई. मामले की जांच कर रही पुलिस भी इस घटना को हत्या ही मान रही है. पुलिस ने बताया परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इस घटना के बाद से आरोपी का परिवार और मृतका का पति घर छोड़कर फरार हैं.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज