Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    माया बोलीं - 15 साल लालू और 15 साल नीतीश के शासन के बाद अब उपेन्द्र कुशवाहा की बारी

    भभुआ के चुनावी मंच पर बसपा सुप्रीमो मायावती.
    भभुआ के चुनावी मंच पर बसपा सुप्रीमो मायावती.

    बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बिहार में 15 साल लालू ने राज किया तो 15 साल नीतीश कुमार ने. अब समय आ गया है कि तीसरे गठबंधन की सरकार बनानी होगी. तब ही बिहार का विकास हो पाएगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 6:02 PM IST
    • Share this:
    भभुआ. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के लिए आयोजित एक जनसभा के बाद बसपा के गीत पर जब ठुमके लगाने लगी जनता जनार्दन, तो नेता हुए खुश. कैमुर में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने भभुआ के हवाई अड्डा के मैदान में अपने गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भी विकास के मामले में बिहार (Bihar) पूरी तरह पीछे है. यहां कोई कल कारखाने नीतीश सरकार (Nitish Government) नहीं खोल पाई है. जो मजदूर लॉकडाउन (Lockdown) में अपने प्रदेश आए थे वे रोजगार के अभाव में फिर अन्य प्रदेशों में रोजी रोटी के लिए पलायन कर रहे हैं. यहां दलित, महादलित, अल्पसख्यंक के नाम पर लोगों को अलग तो कर दिया गया है, लेकिन उनकी दुर्दशा आज भी जस की तस है.

    मायवती ने मंच से यह घोषणा कर दी कि ये अलग गठबंधन है. बिहार में 15 साल लालू ने राज किया तो 15 साल नीतीश कुमार ने. अब समय आ गया है कि तीसरे गठबंधन की सरकार बनानी होगी. तब ही बिहार का विकास हो पाएगा. चुनावी सभा खत्म होने के बाद पुरुष और महिलाओं ने मायावती के गीतों पर जमकर ठुमके लगाए. मायावती का भाषण सुनने जिले भर के दलित वर्ग के लोग पहुंचे थे.





    भभुआ की सीट को जीतने के लिए सभी दल एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. आज मायावती और उपेन्द्र कुशवहा की सभा में जितनी भीड़ जुटी थी, उसे देख कई प्रत्याशियों को होश उड़ गए. अब तो मतगणना के दिन ही पता चल पाएगा कि सभा में जुटने वाली भीड़ नेताओं को कितना अपना वोट देती है या भूल जाती है. खैर सभी दल अपनी चुनावी सभा में भीड़ जुटाने में लगे हुए हैं. क्यों न वह जनता दूसरे दल की हो पर नेता जी अपनी भीड़ के सहारे अपनी जीत पक्की कराने में जुटे हुए हैं. भले ही विकास न किया हो या मैदान में पहली बार उतरे हों - ये जनता है सब जनती है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज