लाइव टीवी

रेप में नाकाम रहने पर युवकों ने नाबालिग छात्रा को कुंड में फेंका, हालत नाज़ुक

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 2:25 PM IST
रेप में नाकाम रहने पर युवकों ने नाबालिग छात्रा को कुंड में फेंका, हालत नाज़ुक
बिहार के कैमूर में नाबालिग छात्रा से रेप की कोशिश में असफल रहने पर युवकों ने छात्रा को कुंड में फेंका. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तीन युवकों ने छात्रा को बाइक पर बैठा लिया और उसका मुंह बंद कर अगवा कर लिया. रात होने के कारण इस घटना की जानकारी लोगों को नहीं लग पाई. इस बीच युवकों ने छात्रा को कैमूर पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर जिले में अपराधी बेखौफ हैं. बीते तीन दिन में यहां रेप और गैंगरेप के पांच मामले सामने आ चुके हैं. यहां एक नाबालिग छात्रा (Minor Girl) से रेप करने में असफल रहे युवकों ने छात्रा को तेल्हाड कुंड में फेंक दिया. पीड़ित छात्रा का इलाज भभुआ सदर अस्पताल (Bhabhua) में चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

यह घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के बड़की आमांव की है. बताया जा जा रहा है कि गुरुवार की शाम छात्रा शौच करने गांव के पास सड़क किनारे गई थी. इसी बीच तीन युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और मुंह बंद कर उसे अगवा कर लिया. अंधेरा घिर जाने के कारण इस घटना की जानकारी लोगों को नहीं लग पाई. इस बीच आरोपियों ने छात्रा को कैमूर पहाड़ी पर ले जाकर उससे रेप का प्रयास किया. पीड़िता के लगातार विरोध करने के बाद युवकों ने उससे मारपीट की और गुस्से में आकर उसे तेल्हाड कुंड में फेंक दिया. छात्रा को गंभीर चोट लगी है. उसका सिर फट गया है और उसके पैरों में भी काफी जख्म हैं.

भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित छात्रा. छानबीन में जुटी पुलिस.


पीड़िता का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा 

घटना के अगले दिन सुबह पीड़िता ने जब एक पशुपालक को सारी बात बताई तो पशुपालक ने उसे वहां से निकाला और सड़क पर ले जाकर एक गाड़ी में बिठा दिया. इसके बाद वो भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाई गई जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी अजय प्रसाद अस्पताल पहुंचे और पीड़ित छात्रा के साथ हुई इस आपराधिक कृत्य की जांच में जुट गए हैं. डीएसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद महिला पुलिस पदाधिकारी से पीड़िता का बयान दर्ज हो रहा है. मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, अपने निजी कार्य से कैमूर पहुंचे बिहार एससी-एसटी आयोग के सभापति ललन पासवान ने अस्पताल पहुंच कर पीड़ित छात्रा से मुलाकत की और जल्द कार्रवाई करने और मुआवजे की मांग की. स्थानीय आरजेडी नेता भोला यादव ने इस मामले में पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
Loading...

(रिपोर्ट- प्रमोद कुमार)

ये भी पढ़ें- 

'शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द CM नीतीश ने डिलीट कर दिए'

बिहार उपचुनाव: क्या चुनावी मंच पर दिखेगी BJP-JDU की एकजुटता?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...