धनतेरस के मौके पर दुकान में ग्राहक बनकर घुसे फिर ले उड़े 10 लाख के जेवर

बिहार के कैमूर में हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज
बिहार के कैमूर में हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज

बिहार के कैमूर में हुई इस घटना को बाइक सवार दो शातिरों ने अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार में दीपावली को लेकर अब बाजार में चहल-पहल बढ़ गई है. इस दौरान जहां ग्राहक और दुकानदारी खरीद बिक्री में मशगूल हैं तो वहीं उच्चके दुकानों को निशाना बना रहे हैं. दीपावली से पहले होने वाले धनतेरस के दौरान ऐसी ही एक घटना बिहार के कैमूर में हुई है जहां दिनदहाड़े 10 लाख के गहने लेकर उच्चके जेवर दुकान से उड़ गए.

दो शातिर चोरों ने इस घटना को चैनपुर थाना से महज कुछ दूरी पर चैनपुर बाजार में दिन के 11:30 बजे अंजाम दिया. पल्सर मोटरसाइकिल से दो उच्चके ग्राहक बनकर ओम ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान में घुसे और 180 ग्राम सोने का गहना पसंद करने के बाद रखते गए लगभग 10 लाख रुपए के सोने के गहनों को ले उड़े. हाटा निवासी 65 वर्षीय रामायण सेठ ने इस घटना के संबंध में थाने में आवेदन देते हुए कार्रवाई की मांग की है. इस घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी का फुटेज को खंगालने में जुटी है.

ओम जेवलर्स के दुकानदार रामायण सेठ ने बताया कि दो युवक बाइक से दुकान पर जेवर खरीदने को लेकर आए थे जिन्होंने कई जेवर का डिमांड किया. इसी बीच और ग्राहक आ गए जिससे भीड़ बढ़ गई. इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर करीब 10 लाख के जेवर लेकर उच्चके फरार हो गए. सीसीटीवी कैमरे में उन दोनों की तस्वीर कैद हुई है.



इस मामले में कैमूर एसपी ने बताया कि चैनपुर थाने में जेवर चोरी का आवेदन मिला है पुलिस जांच में जुटी है साथ ही दुकान का सीसीटीवी फोटेज खंगाला जा रहा है. एसपी ने कहा कि इस मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी. 10 लाख रुपए के जेवर को उच्चके द्वार उड़ाए जाने से बाजार के अन्य दुकानदार भी दहशत में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज