लाइव टीवी

शस्त्र पूजन के बाद BJP विधायक ने दागी गोलियां, वीडियो वायरल
Kaimur News in Hindi

Pramod Kumar | News18 Bihar
Updated: December 16, 2019, 1:17 PM IST
शस्त्र पूजन के बाद BJP विधायक ने दागी गोलियां, वीडियो वायरल
शस्त्र पूजन करते बीजेपी एमएलए निरंजन राम (लाल घेरे में)

इस मामले में जब कैमूर के प्रभारी एसपी सुजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच की जाएगी.

  • Share this:
कैमूर. बिहार में एक विधायक (MLA) के हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कैमूर (Kaimur) का है जहां बीजेपी (BJP) के विधायक शस्त्र पूजन के बाद बड़े आराम से आसमान में गोलियां दाग रहे हैं. कैमूर के इस वीडियो में हर्ष फायरिंग कर रहे माननीय मोहनिया के विधायक निरंजन राम हैं. दरअसल विधायक जी अपने घर पर नया-नया हथियार लेकर आए थे जिसकी पहले उन्होंने पूजा की.

पहले मिस फायर फिर दनादन दागीं गोलियां

पूजा करने के बाद विधायक के समर्थकों ने कहा कि कम से कम फायरिंग करके चेक तो कर लीजिए. फिर क्या था विधायक जी भी खुश हो गए और एक पल में हथियार लेकर घर से बाहर निकल गए और शुरू कर दी फायरिंग. चुकी विधायक ने नया-नया हथियार लिया था तो फायरिंग के दौरान एक-दो फायर मिस भी हुआ लेकिन उसके बाद समर्थकों ने फायरिंग के लिए हथियार तैयार किया और विधायक ने गोलियां दागी. गनीमत यह रही कि विधायक की सारी गोलियां आसमान की तरफ गईं और जिस इलाके में फायरिंग हो रही थी वहां कोई भीड़ नहीं थी.



विधायक से नहीं हो सका संपर्क



बताया जाता कि ये वीडियो मोहनियां विधायक निरंजन राम के ही गांव का है और इसी दिसंबर महीने की पांच तारीख का है. लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. इस मामले में जब विधायक से सम्पर्क किया गया तो उनसे सम्पर्क स्थापित नहीं हुआ.



एसपी बोले

इस मामले में जब कैमूर के प्रभारी एसपी सुजीत कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच की जाएगी. वीडियो कब का है जिस हथियार से फायरिंग हुई है वह किसका है और हथियार का लाइसेंस किसके नाम से है सारे मामले की जांच करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

वायरल हो रहा वीडियो

हर्ष फायरिंग के वायरल वीडियो को लेकर जिले में चर्चा तेज है क्योंकि यह वीडियो किसी आम आदमी के फायरिंग का नहीं बल्कि विधायक की फायरिंग का है. आपको बता दें कि बिहार में पहला मौका नहीं है जब किसी विधायक ने कानून को हाथ में लेते हुए हथियार लहराया हो.

ये भी पढ़ें- आशिक मिजाज दारोगा गिरफ्तार, ड्यूटी के लिए महिला सिपाही से मांगता था जिस्म

ये भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर: बिहार के हर घर से भी एक ईंट और 11 रुपए ले जाएंगे कारसेवक
First published: December 16, 2019, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading