होम /न्यूज /बिहार /नाबालिग से गैंगरेप के बाद कैमूर में बवाल, कई दुकानों और गाड़ियों में लगाई आग

नाबालिग से गैंगरेप के बाद कैमूर में बवाल, कई दुकानों और गाड़ियों में लगाई आग

कैमूर में हुई गैंगरेप की घटना के बाद गाड़ी की जांच के लिए पहुंची पुलिस

कैमूर में हुई गैंगरेप की घटना के बाद गाड़ी की जांच के लिए पहुंची पुलिस

कैमूर (Kaimur) डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि इस मामले में पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार में से द ...अधिक पढ़ें

    कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना के बाद जमकर बवाल हुआ है. हालात इतने बदतर हो गए कि खुद डीआईजी (DIG) और डीएम (DM) को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. दरअसल कैमूर में हुई इस घटना के बाद से पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को पकड़ा था. इससे लोगों का आक्रोश भड़क गया जिसके बाद लोगों ने सड़क पर आगजनी की और कई बाइक, समेत दुकानों में आग लगा दी. माहौल को बिगड़ता देख भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई.

    दो आरोपियों की हुई है गिरफ्तारी

    कैमूर डीएम, एसपी, डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. इसके बाद मोहनियां में दोनों पक्षो के लोगों के बीच शांति समिति की बैठक की गई. मोहनियां के नगरवासियों की मानें तो उनका कहना था कि गैंग रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस असफल हो रही है. कैमूर जिले में पहली बार हुआ जब किसी नाबालिग लड़की को अगवा कर दिनदहाड़े बीच सड़क पर गाड़ी में गैंगरेप किया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इस घटना को देखते हुए पटना से एफएसएल की टीम कैमूर पहुंची और घटना में प्रयुक्त गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की.

    आरोपियों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल

    कैमूर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है बाकी दो आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. डीएम ने बताया कि चुकि ये मामला संगीन है ऐसे में प्रशासन स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगा. कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि मामला दो दिन पहले का है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और दो की तलाश जारी है. पुलिस ने एफआईआर के 24 घण्टे में मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    गाड़ी की जांच को पहुंची एफएसएल टीम

    आरोपियों के पास से पुलिस को दो मोबाइल मिले हैं. गैंगरेप की इस घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को भी रोहतास के डेहरी से बरामद किया गया है. फिलहाल एफएसएल की टीम गाड़ी की जांच कर रही है. मालूम हो कि गैंगरेप की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया था. इस वीडियो में पीड़िता मनचलों से गुहार लगा रही है लेकिन बावजूद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

    इनपुट- प्रमोद कुमार

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Viral video

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें