लाइव टीवी

भूमि विवाद को लेकर गांव में गरजी बंदूकें, महिला समेत नौ लोगों को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 8:52 AM IST
भूमि विवाद को लेकर गांव में गरजी बंदूकें, महिला समेत नौ लोगों को मारी गोली
कैमूर में हुई गोलीबारी की घटना में घायल महिला.

कैमूर एसपी (Kaimur SP) दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी (Firing) हुई है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में भूमि विवाद में नौ लोगों को गोली मार दी गई. मामला आपसी विवाद के बाद झड़प से बढ़ा और इसके बाद दोनों पक्ष की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की जाने लगी. मारपीट और फायरिंग की इस घटना में 18 लोग घायल हो गए, जिसमें से नौ लोगों को गोली लगी है. मामला जिले के नुआंव थाना के सातों रेवती गांव का है.

हिंसक झड़प के बाद शुरू हुई फायरिंग

बताया जाता है कि भूमि विवाद पूर्व से चल रहा था, जिसको लेकर दोनो पक्षों में झड़प शुरू हो गई. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस गांव में पहुंची और मामले को शांत कराया. इस मामले में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट और गोलीबारी हुई है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने जब्त किया हथियार

एसपी ने बताया कि जिस हथियार से फायरिंग की गई उसे भी बरामद कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस के मुताबिक रात होने के कारण कितने लोग और घायल हैं बताना मुश्किल हो रहा है. रेफर किए गए लोगों में से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

इनपुट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- NDA गठबंधन में तकरार, झारखंड में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी LJPये भी पढ़ें- अश्लीलता के आरोप पर भड़की भोजपुरी गायिका देवी ने समस्तीपुर प्रशासन पर उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 8:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर