लाइव टीवी

कैमूर: भाई दूज पर छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बहन ने गंवाई जान, डूबने से दोनों की मौत

News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 9:55 AM IST
कैमूर: भाई दूज पर छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बहन ने गंवाई जान, डूबने से दोनों की मौत
भाई को बचाने के लिए बहन ने गवाई अपनी जान (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला चांद थाना क्षेत्र स्थित अइलाय गांव (Ailai Village) का है. कहा जा रहा है कि बच्ची अपने भाई के साथ छठ की पूजा के लिए घाट बनाने तालाब पर गई थी.

  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले में एक बहन ने भाईदूज (Bhaiya Dooj) पर अपने छोटे भाई (Younger Brother) को बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी. इस हादसे में बहन के साथ-साथ भाई की भी मौत हो गई. मृतक लड़की की उम्र 13 साल है. बताया जा रहा है कि उसने अपने आठ वर्षीय भाई को बचाने के लिए खुद मौत को गले लगा लिया. जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के चांद थाना क्षेत्र स्थित अइलाय गांव की है. कहा जा रहा है कि लड़की अपने भाई के साथ छठ पूजा के लिए घाट बनाने के लिए गांव के तालाब पर गई थी. दोनों भाई- बहन तालाब के किनार घाट बना रहे थे. इस दौरान लड़के का पांव फिसल गया और वो तालाब के गहरे पानी में गिर गया और डूबने लगा. भाई को डूबता देख बहन ने भी पानी में छलांग लगा दी. इस हादसे में दोनों भाई-बहन की डूबने से मौत हो गई.

दोनों के शव को पानी के ऊपर तैरते हुए देखा
इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गांववालों ने जब भाई-बहन का शव पानी के ऊपर तैरता देखा तो उन्होंने परिजनों को इसकी सूचना दी. शव देखते ही परिजन दहाड़ें मार-मारकर रोने लगे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

राज्यपाल से अलग-अलग मिले BJP-शिवसेना नेता, फडणवीस ने कही ये बात

महाराष्ट्र विधानसभा: इस बार 264 विधायक हैं करोड़पति, 176 MLAs पर दर्ज हैं केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 9:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...