लाइव टीवी

भभुआ में हत्या के बाद बवाल, भीड़ ने की आरोपी वार्ड पार्षद के पुत्र को जान से मारने की कोशिश

News18 Bihar
Updated: October 3, 2019, 10:14 AM IST
भभुआ में हत्या के बाद बवाल, भीड़ ने की आरोपी वार्ड पार्षद के पुत्र को जान से मारने की कोशिश
भभुआ में हुई हत्या की घटना के बाद जांच को पहुंचे एसपी

कैमूर में हुई हत्या की इस घटना के बाद शहर में पुलिस को फ्लैग मार्च करना पड़ा. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के भभुआ में वार्ड सदस्य (Ward Councilor) के पुत्र ने एक युवक को गोली मार दी जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. गोली मारने की इस घटना के बाद आरोपी को नगरवासियों ने जमकर पीटा जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई. उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल (Kaimur Sadar Hospital) में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. घटना भभुआ के शिवाजी चौक की है.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़

मृतक माधो सिंह भभुआ के सिगठी गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों का कहना है कि भभुआ से फोन गया कि आपके लड़के को वार्ड सदस्य के लड़के ने गोली मार दी है और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. युवक की मौत की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल में इलाजरत आरोपी को जान से मारने की भी कोशिश की. इस दौरान भीड़ ने इमरजेंसी के गेट को तोड़ डाला. जिस रूम में आरोपी का इलाज चल रहा था उसकी खिडकी पर भी आक्रोशित लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने के लिए जमकर लाठी भांजी जिसमें दो जवान घायल हो गए.

पुलिस को करना पड़ा फ्लैग मार्च

स्थिति को बिगड़ता देख कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद मौके पर पहुंचे. एसपी ने खुद लोगों से कानून अपने हाथ में न लेने की अपील की लेकिन किसी ने उनकी एक न सूनी. बताया जाता है कि भभुआ वार्ड सदस्य का बेटा अपराधी किस्म का है. इस घटना के बाद एसपी और डीएम शहर में फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति बनाने की अपील कर रहे हैं. पुलिस फिलहाल पूरे मामले के जांच में जुटी है.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- नदी की तेज धार में बहे एक ही परिवार के तीन लोग, चौथे को ग्रामीणों ने बचायाये भी पढ़ें- बैंक कर्मचारी ने ही रची फर्जी लूट की साजिश, साढ़े 13 लाख के साथ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर