बिहार पुलिस का क्रूर चेहरा, थाने में ड्राइवर को इतना पीटा कि टूट गया हाथ

मामला दुर्गावती थाना का है. कहा जा रहा है कि 28 जून को ट्रैक्टर चालक देवहलिया ईट लाने जा रहा था. तभी रास्ते में...

News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 8:34 PM IST
बिहार पुलिस का क्रूर चेहरा, थाने में ड्राइवर को इतना पीटा कि टूट गया हाथ
ट्रैक्टर चालक का टूटा हाथ
News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 8:34 PM IST
बिहार के कैमूर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस थाने के अंदर एक ट्रैक्टर चालक को जमकर पीटा गया है. इससे चालक का हाथ टूट गया है. साथ ही शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं. इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है.

28 जून को ट्रैक्टर चालक देवहलिया ईंट लाने जा रहा था

जानकारी के मुताबिक, मामला दुर्गावती थाना का है. कहा जा रहा है कि 28 जून को ट्रैक्टर चालक देवहलिया ईंट लाने जा रहा था. रास्ते में बोलेरो से 4 अपराधियों ने पीछाकर ट्रैक्टर को रोक दिया. फिर चालक को नशीली दवा पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद अपराधी ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. घटना दुर्गावती थाना के कस्थरी गांव के पास की है.

राहगीरों ने बेहोश चालक को मोहनिया निजी अस्पताल में भर्ती कराया

जानकारी के मुताबिक, राहगीरों ने बेहोश चालक को मोहनिया निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया गया. इसके बाद ट्रैक्टर मालिक शिकायत दर्ज कराने के लिए चालक को लेकर दुर्गावती थाना पहुंच गए. कहा जा रहा है कि दुर्गावती पुलिस ने ट्रैक्टर लूटकांड में उल्टे चालक को जबरदस्ती पीटना शुरू कर दिया, ताकि जबरन उससे लूट में संलिप्तता कबूल कराई जा सके.

चालक को इतना पीटा कि टूट गया हाथ

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने थाने में चालक को इतना पीटा कि उसका हाथ टूट गया. करीब 30 घंटे तक जानवर की तरह पुलिस चालक को पीटती रही, ताकि वह संलिप्तता स्वीकार कर ले. अब पीड़ित चालक ने एसपी से न्याय कि गुहार लगाई है. जबकि ट्रैक्टर मालिक ने अपने चालक पर चोरी कराने से साफ इंकार किया है. इस मामले में एसपी ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक ने अपने चालक पर आशंका जाहिर की है. वहीं, मामले में चालक की पिटाई करने के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.
Loading...

रिपोर्ट- प्रमोद

ये भी पढ़ें- 

रातभर नाले में पड़ी रही, सुबह फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला

महाराष्ट्र CM फडणवीस एफिडेविट मामले का 23 जुलाई को निस्‍तारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...