फौजी की पत्नी की अश्लील तस्वीर बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, फिर हुआ ये...

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 9:42 AM IST
फौजी की पत्नी की अश्लील तस्वीर बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, फिर हुआ ये...
कैमूर में फौजी की पत्नी का अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा दो युवक गिरफ्तार.

सेना के जवान के पत्नी को दो युवक महिला के अश्लील फोटो को वायरल करने की बात कहकर ब्लैकमेल कर रहा था.

  • Share this:
कैमूर. एक फौजी (Army Man) देश के लिए अपनी जान न्योछावर करने का जज्बा इसलिए भी हासिल कर पाता है कि उसे अपने समाज (Society) पर भरोसा होता है. वह इत्मीनान रहता है कि उनकी अनुपस्थिति में समाज के लोग उनके परिजनों की हर तकलीफ को अपना समझेंगे. ऐसा होता भी है, लेकिन इसी समाज में कुछ असामाजिक तत्व (Criminal Element) भी होते हैं जो इस मौके का फायदा उठाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के कैमूर (Kaimur) से, जहां दो युवक एक फौजी की पत्नी का अश्लील फोटो (Nude Photographs) बनाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहा था.

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी
मामला कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है. यहां सेना के जवान के पत्नी को दो युवक परेशान कर रहा था. महिला के अश्लील फोटो को वायरल करने की बात कहकर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था. लगातार फोन और व्हाट्सएप के जरिए मैसेज भेजकर एक लाख रुपये की रकम की मांग की जा रही थी.

महिला ने एसपी से की शिकायत

परेशान हो रही महिला ने हिम्मत दिखाई और कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद से शिकायत कर दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच में जुट गई. तफ्तीश में पता चला कि दो युवक फर्जी व्हाट्सएप बना महिला की अश्लील फोटो वायरल कर रहा है. पुलिस ने कार्रवाई की और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से 3 मोबाइल भी बरामद किया गया है.

वैज्ञानिक तरीके से हुई जांच
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि सेना की पत्नी ने आवेदन दिया था जिसके बाद पुलिस ने मामले का अनुसंधान वैज्ञानिक तरीके से किया गया. जांच में मामला सत्य पाया गया और यह पता चला कि दोनों युवक फर्जी व्हाट्सएप बनाकर मैसेज कर रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
Loading...

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...