Kaimur Accident: मथुरा से गया जा रही कार पर पलटा ओवरलोड ट्रक, पति-पत्नी और बच्चे की मौत, बच्ची घायल

बिहार के कैमूर में सड़क हादसे का शिकार हुई कार

बिहार के कैमूर में सड़क हादसे का शिकार हुई कार

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:

कैमूर. बिहार के कैमूर में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक बच्ची इस हादसे में बाल-बाल बच गई. हादसा उस वक्त हुआ, जब गिट्टी से भरा ओवरलोडेड ट्रक कार पर जा पलटा. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मुकेश सिंह अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ यूपी के मथुरा (Mathura) से अपने गांव गया जिले के डीहा थाना गुरारू जा रहे थे तभी कैमूर के दुर्गावती एनएच 2 (NH-2) पर ओवर लोडेड गिट्टी लदा ट्रक कार पर पलट गया. जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय कार में चार लोग सवार थे. इनमें से पिंटू कुमार सिंह, पत्नी काजल सिंह, पुत्र रेहान कुमार की मृत्यु हो गई, जबकि पुत्री 8वर्षीयश्रेया कुमारी घायल हो गई. सभी लोग ग्राम पोस्ट डीहा थाना गुरारू जिला गया के बताए जा रहे हैं.

बहुत ही दर्दनाक था हादसा

मृतक पिंटू कुमार सिंह पुलिस विभाग में कार्यरत थे, जो अपनी निजी कार से पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची, उसी समय पीछे से आ रहे गिट्टी लोडेड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. कार सड़क के बगल में पलट गई. कार के पलटते ही ट्रक भी अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया, जिससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई. घटना होते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.
इस घटना की जानकारी लोगों द्वारा दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को दी गईय सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बल के साथ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. क्रेन के सहयोग से कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक कार में सवार 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया गया. इस घटना की जानकारी पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गई है. एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने इस हादसे और उसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु होने व एक बच्ची को सकुशल बचा लेने के बारे में जानकारी दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज