लाइव टीवी

शराब के नशे में पूर्व मुखिया ने की अंधाधुध फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 3:50 PM IST
शराब के नशे में पूर्व मुखिया ने की अंधाधुध फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली
कैमूर में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स को ले जाते लोग

कैमूर (Kaimur) में हुई फायरिंग (Firing) की इस घटना के बाद पुलिस (police) ने आरोपी पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है. गोली लगने से जख्मी तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में फायरिंग (Firing) की घटना में गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गए. मामला रामगढ के सदुल्हपुर गांव का है. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पूर्व मुखिया (Mukhia) को गिरफ्तार किया है साथ ही उसकी लाइसेंसी राइफल, दो खाली कारतूस, 15 गोली और विदेशी शराब बरामद किया है.

बताया जाता है कि पूर्व के विवाद को लेकर मुखिया के घर पर कुछ लोग हमला करने पहुंचे थे. इस दौरान मुखिया ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना में तीन लोग घायल हैं. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर किया गया है. कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद का कहना है कि मुखिया पर एक साल पहले कुछ विवाद में गोली चली थी. इस घटना में मुखिया घायल हो गए थे.

मंगलवार की रात कुछ लोग मुखिया पर हमला करने पहुंच गए. इस दौरान मुखिया ने कई राउंड फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में तीन लोग घायल हो गए . एसपी ने बताया कि मुखिया को गिरफ्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई कि जा रही है.

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...