लाइव टीवी

NH-2 पर हादसे का शिकार हुई दिल्ली से हजारीबाग जा रही बस, कई यात्री जख्मी

Pramod Kumar | News18 Bihar
Updated: December 12, 2019, 12:25 PM IST
NH-2 पर हादसे का शिकार हुई दिल्ली से हजारीबाग जा रही बस, कई यात्री जख्मी
बिहार के कैमूर में हादसे का शिकार हुई यात्री बस

कैमूर (Kaimur) में हुए इस हादसे (Road Accident) के वक्त बस में 72 यात्री थे. घटना होते देख आसपास के ग्रामीणों ने सभी यात्रियों को बस (Bus) से सुरक्षित बाहर निकाला

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 12, 2019, 12:25 PM IST
  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर (Kaimur) में एक यात्री बस हादसे (Accident) का शिकार हुई है. बस के पलटने से उसमें सवार 6 यात्री  घायल हो गए हैं. हादसे का शिकार हुई बस में 72 यात्री सवार थे. बस का चालक इस हादसे के बाद घटनास्थल पर ही बस छोड़कर फरार हो गया.

बस में सवार थे 72 यात्री

घटना कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी गांव के पास एनएच-2 की है. लोगों ने बताया कि दिल्ली के आनंद विहार से सिंह लोक पर्यटन हजारीबाग जा रही थी इसी दौरान अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलटी गई. इस हादसे के वक्त बस में 72 यात्री थे. घटना होते देख आसपास के ग्रामीणों ने सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला. इस हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं जिसे पुलिस और एनएचआई ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

रात को सोया था तभी हुई तेज आवाज

यात्री असलम ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण बस पलट गई जिसमें 6 यात्री घायल हो गए.  हम लोग बस में सोए हुए थे तभी अचानक से तेज आवाज के बाद ये पलट गई. इस हादसे में कुछ लोगों को चोटे आई हैं. यात्री ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से सभी की जान बच गई.

स्थानीय लोगों ने बचाई जान

मोहनिया थाना प्रभारी उदय भानू सिंह ने बताया कि बस के पलटने की सूचना मिलते ही एनएचआई और पुलिस घटनास्थल पहुंची जिसके बाद सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि जो यात्री घायल थे उनको अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया है. सभी यात्रियों को हजारीबाग भेजने के लिए व्यवस्था की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर