बिहार में शराब बंदी का सच: 'बारिश में पार्टी' का आनन्द लेना युवकों पर पड़ा भारी, 12 गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब और डांस की पार्टी चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही दो विदेशी शराब की बोतल भी बरामद किया गया.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 6:24 PM IST
बिहार में शराब बंदी का सच: 'बारिश में पार्टी' का आनन्द लेना युवकों पर पड़ा भारी, 12 गिरफ्तार
पुलिस कार्रवाई में शराब पार्टी करते युवक गिरफ्तार
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 6:24 PM IST
बिहार में शराब बंदी के बाद भी भभुआ में चल रही शराब कि पार्टी पर पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने पार्टी में शामिल 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से 12 मोबाईल, 10 बाइक और एक बोरेलो कार बरामद किया है. दरअसल पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर लॉन में चल रही पार्टी पर कार्रवाई की. गौरतलब है कि बिहार में शराब बंदी का कानून लागू हैं. बावजूद इसके राज्य में अवैध शराब का करोबार फलफूल रहा है.

बता दें कि नगर के 20 से 30 युवकों ने शराब पार्टी को आयोजित किया थी. पार्टी के लिए मुगलसराय से 4 डांसरों को बुलाया गया था. अभी पार्टी अपने पूरे शबाब में थी कि पुलिस ने अचानक छापा मार दिया और सभी को गिरफ्तार करके थाने ले आई. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों का मेडिकल कराया, जिसमें 11 लोगों द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई. पुलिस ने लॉन मालिको भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शराब पार्टी में बुलाईं गए डांसर पुलिस कार्रवाई में गिरफ्तार


वहीं कैमूर जिला मुख्यालय भभुआ के इस पार्टी पर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब और डांस की पार्टी चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही दो विदेशी शराब की बोतल भी बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा जा रहा है. (रिपोर्ट- प्रमोद)

ये भी पढ़ें: 
First published: July 8, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...