लाइव टीवी

कैमूर में बस और बाइक के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत

News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 3:43 PM IST
कैमूर में बस और बाइक के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत
बस ने बाइक सवार को कुचला (प्रतीकात्मक फोटो)

गंगाराम और शौकत अली बाइक पर सवार होकर अपने गांव अखनी से नुआव जा रहे थे. तभी रास्ते में बस ने बाइक को टक्कर मार दी.

  • Share this:
 कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले में बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. इससे लंबा जाम लग गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बूझाकर जाम हटाया. तब जाकर यातायात सामान्य हुआ. मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गंगाराम और 38 वर्षीय शौकत अली के रूप में की गई है.

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र की है. गंगाराम और शौकत अली बाइक पर सवार होकर अपने गांव अखनी से नुआव जा रहे थे. इसी दौरान रामगढ़ से नुआव की ओर जा रही तेज रफ्तार बस ने कटवा पुल के पास बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. इसके बाद इलाज के लिए दोनों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, नुआव अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजन को चार लाख रुपए मुआवजा देने की बात कही है.

मुजफ्फरपुर में पांच की हो गई थी मौत

बता दें कि मंगलवार को मुजफ्फरपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ था. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि उस परिवार की दो बच्चियां आईसीयू में जिंदगी से जंग लड़ रही हैं. इस घटना में पांचवें मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई थी. हादसा देर रात के अंधेरे में थाना के दादर पुल के पास हुआ था. मरने वालों में धर्मवीर पासवान उसकी पत्नी रंजू देवी दो बेटे बिरजू और साजन शामिल हैं. जबकि दो बेटियां में माधुरी और सोनी आईसीयू में इलाजरत हैं.

रिपोर्ट- प्रमोद

ये भी पढ़ें- 
Loading...

एसपी को मिली कोर्ट कैंपस में टाइम बम रखने की सूचना, जांच हुई तो निकला कॉल बेल

सुशील मोदी बोले- कैलाशपति मिश्र के वित्तमंत्री रहते पिछड़ों को मिला आरक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...