खुले में शौच गई लड़कियों का मनचले बनाने लगे VIDEO, विरोध पर चलाई गोली, 6 घायल
Kaimur News in Hindi

खुले में शौच गई लड़कियों का मनचले बनाने लगे VIDEO, विरोध पर चलाई गोली, 6 घायल
पुलिस मामले में जांच कर रह है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले के मोहनिया थाना के मुजान गांव में शौच करने जा रही लड़कियों का मनचले युवकों द्वारा वीडियो (Video) बनाने की शिकायत की गई है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले के मोहनिया थाना के मुजान गांव में शौच करने जा रही लड़कियों का मनचले युवकों द्वारा वीडियो (Video) बनाने की शिकायत की गई है. इतना ही नहीं वीडियो को लेकर मारपीट और गोलीबारी में अधादर्जन लोग घायल हो गए हैं. सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते शुक्रवार की देर शाम गांव की कुछ लड़कियां शौच के लिए बधार में गई हुईं थी. उसी दौरान गांव के ही तीन मनचले युवक वीडियो बनाने लगे.

लड़कियों ने वीडियो बनाने का विरोध किया और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद रात में ही युवकों ने विरोध कर रहे एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी, जिसको प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बहेतर ईलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. इसके बाद शनिवार को फिर से आरोपी युवकों के समर्थक पीड़ित लड़कियों के परिजनों से उलझ हों गए. जब मामला गम्भीर हो गया तो मनचले युवकों के परिजनों ने अपने लाइसेंसी बन्दूक से फायरिंग शुरू कर दी, जहां 6 लोग घायल हो गए. इधर पुलिस इसे मंदिर भूमिविवाद मान रही है.

लड़कियों के परिजनों ने लगाए ये आरोप
लड़की के परिजनों कहना है कि कल देर शाम को हम जब खेत से वापस घर आ रहे थे तो देखे की मेरे घर की लड़कियों से गांव के कुछ लड़के उलझे हुए हैं. हमने पूछा तो पता चला कि लड़कियां शौच कर तलाब के पास आई तो लड़को द्वारा वीडियो बनाई गई, जिसका विरोध करने पर उलझ गए. उन लड़कों से हमने पूछा तो हमसे भी मार पीट किए और आज उसी बात को लेकर लाइसेंसी राइफल से कई राउंड फायरिंग कर दिये जिससे 6 लोग घायल हो गए. जबकि एक कि हालत नाजुक है.
मंदिर विवाद से जुड़ा मामला


कैमूर एसपी दिल नवाज़ अहमद का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. मंदिर के जमीन को लेकर पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर गोली बारी हुई है, जिसमें लोग घायल हुए है. पुलिस मामले में जुटी है. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि लड़कियों के वीडियो बना रहे थे, पूछने पर गोली चला दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading