लाइव टीवी

शराबबंदी कानून को खुद ठेंगा दिखा रहे बिहार सरकार के कर्मी, राजस्व कर्मचारी की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 4:04 PM IST
शराबबंदी कानून को खुद ठेंगा दिखा रहे बिहार सरकार के कर्मी, राजस्व कर्मचारी की शराब पार्टी का वीडियो वायरल
बिहार के कैमूर जिले में राजस्व कर्मी का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. (वीडियोग्रैब)

कैमूर में लगातार राजस्व विभाग के कर्मियों पर आरोप लगते रहे हैं कि वे जमीन का रासीद काटने के नाम पर मोटी रकम की उगाही करते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मोटी रकम लेने के बाद रसीद काटने के कारण ही नाराज किसी व्यक्ति ने राजस्व कर्मचारी की शराब पार्टी का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
कैमूर. बिहार में शराबबंदी (Liquor ban) की धज्जियां उड़ाने में सरकारी कर्मी भी पीछे नहीं हैं. कैमूर (Kaimur)जिले में एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है इसमें साफ देखा जा सकता है कि सरकार के कर्मी ही किस तरह शराबबंदी कानून के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. खुलेआम शराब की पार्टी ()Wine Partyकर रहे हैं. मामला चांद प्रखंड का है. यहां गोई और बिऊरी पंचायत का राजस्व कर्मचारी (Revenue staff) खुलेआम शराब पी रहे हैं.

राजस्व कर्मचारी की शराब पार्टी
वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी राजस्व कर्मचारी ऋषिकांत दुबे किसी जगह बैठ कर शराब पी रहे हैं. इसमें तीन से चार अन्य लोग भी शामिल हैं. बगल में शराब की बोतल भी रखी गई है और हाथों में जो गिलास दिख रहा है उसमें रखा गया तरल पदार्थ देखने में भी शराब ही लग रहा है.

जमीन की जमाबंदी के बाद शराब पार्टी

बहरहाल यह वीडियो कब का है और कहां इसे शूट किया गया है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. इसी कारण न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है. हालांकि ये सत्य है कि इसमें दिखने वाला कर्मी ऋषिकांत दुबे ही है. जो जानकारी सामने आ रही है इसके अनुसार किसी जमीन की रसीद काटने (जमाबंदी) के बाद शराब की पार्टी मनाई जा रही है.



मोटी उगाही करते हैं राजस्वकर्मी
Loading...

बता दें कि कैमूर में लगातार राजस्व विभाग के कर्मियों पर आरोप लगते रहे हैं कि वे जमीन का रसीद काटने के नाम पर मोटी रकम की उगाही करते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मोटी रकम लेने के बाद रसीद काटने के कारण ही नाराज किसी व्यक्ति ने राजस्व कर्मचारी की शराब पार्टी का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इनपुट- कुमार प्रमोद

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...