हाईवे पर पलटा रिफाईन भरा टैंकर तो लूटने लगे लोग, कोई बाल्टी तो कोई लोटा से ले गया घर
Kaimur News in Hindi

हाईवे पर पलटा रिफाईन भरा टैंकर तो लूटने लगे लोग, कोई बाल्टी तो कोई लोटा से ले गया घर
बिहार के कैमूर में हाईवे पर रिफाइन तेल लूटते लोग

Kaimur Road Accident; बिहार के कैमूर में हुई इस घटना में तेल लूटने वालों में बच्चे, बूढ़े और जवान सभी शामिल थे. कुछ ग्रामीणों को तेल तो नसीब नहीं हुआ तो वही कुछ पूरे परिवार के साथ तेल लूटने में लगे हुए थे.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर में तेल लूटने के लिए हाईवे (Highway) पर लोगों की लंबी लाइन लग गई. दरअसल रिफाइन तेल से भरा टैंकर हादसे का शिकार होकर पलट गया. हादसा एनएच 2 (NH-2) पर हुआ जिससे टैंकर का तेल रोड पर बहने लगा. इसकी सूचना जैसे ही आसपास के गांव के लोगों को मिली सूचना मिलते ही कई गांव के लोग तेल लूटने के लिए पहुंच गए और और पुलिस के आने से पहले आधा से अधिक तेल ले भागे. जिसको घर से जो बर्तन हाथ लगी वही लेकर दौड़ पड़ा और टैंकर से गिर रहे तेल को अपने बर्तन में भरने लगे.

लोगों के आगे बेबस दिखी पुलिस

कोई लोटा तो कोई बाल्टी समेत अन्य बर्तन लेकर चला आया. इस दौरान पहले से हाईवे पर मौजूद पुलिस वालों ने तेल लूट रहे ग्रामीणों को काफी रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल की कम उपस्थिति के कारण गांव वाले उनकी बातों को सुनने के तैयार नहीं हुए. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण सारे तेल को लूट लिए. तेल लूटने वालों में बच्चे, बूढ़े और जवान सभी शामिल थे. कुछ ग्रामीणों को तेल तो नसीब नहीं हुआ तो वही कुछ पूरे परिवार के साथ तेल लूटने में लगे हुए थे.



लूटे गए रिफाइन का नहीं मिल सका हिसाब
पुलिसकर्मियों ने जैसे ही मीडिया का कैमरा देखा कि तेल लूटने वालों के ऊपर डंडे भी बरसाना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी वो रिफाइन तेल को नहीं बचा सके. सत्यनाम सिंह जो कि टैंकर चालक है ने बताया कि बिहार से रिफाइन तेल लोड कर जा रहा थे तभी सड़क किनारे गाड़ी मोड़ने के दौरान टैंकर पलट गया. इसके बाद टैंकर से गिर रहे तेल को सारे ग्रामीणों ने लूट लिया. दुर्गवाती थाना के एएसआई प्रभाष कुमार ने बताया कि रिफाइन से भरा टैंकर पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तेल लूट रहे ग्रामीणों को भगाया. तत्काल टैंकर को उठाने के लिए हाइड्रा को बुलाया गया फिर टैंकर को रवाना किया गया. टैंकर में कितना तेल था और कितना तेल ग्रामीण लूटे हैं अभी कहना मुश्किल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज