लाइव टीवी

सोते समय पूरे परिवार पर भरभरा कर गिरी दीवार, 2 की मौत तीन घायल

News18 Bihar
Updated: September 28, 2019, 11:45 AM IST
सोते समय पूरे परिवार पर भरभरा कर गिरी दीवार, 2 की मौत तीन घायल
कैमूर में दीवार गिरने से दो महिलाओं की मौत

मामला भभुआ के वार्ड नम्बर 7 के सेवरी टोला का है. बताया जाता है कि क्षेत्र में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही थी. ऐसे में मिट्टी की दीवार गिर गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 28, 2019, 11:45 AM IST
  • Share this:
कैमूर. बिहार ( Bihar) के कैमूर (Kaimur) जिले में लगातार दो दिन से हो रही भारी बारिश के चलते जर्जर मिट्टी की दीवार (Mud wall) शनिवार को भरभरा कर गिर गई. इसके मलबे में दबने से दो महिलाओं (Two women)  की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल (njured) हो गए. घायलों को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला भभुआ के वार्ड नम्बर 7 के सेवरी टोला का है
जानकारी के मुताबिक, मामला भभुआ के वार्ड नम्बर 7 के सेवरी टोला का है. बताया जाता है कि क्षेत्र में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही थी. ऐसे में मिट्टी की दीवार गिर गई, जिससे एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. घयलों में एक बच्चा भी शामिल है. पीड़ित परिवार ने प्रशासन से मुआबजे की मांग की है.

मनोज सिंह पटेल का कहना है कि इस बस्ती में 75 घर हैं

वहीं, वार्ड सदस्य मनोज सिंह पटेल का कहना है कि इस बस्ती में 75 घर हैं. सभी घर मिट्टी के बने हुए हैं और जर्जर भी हैं. इन घरों में महादलित परिवार के लोग रहते है. कई बार जिला प्रशासन को कहा गया पर आज तक इनका पक्का के मकान नहीं बना. अभी दो लोगों की ही मौत हुई है. यदि लगातार बारिश होती रही तो कई बड़े हादसे हो सकते हैं.

हमलोग रात को सोए हुए थे
वहीं, पीड़ित परिजनों का कहना है कि हमलोग रात को सोए हुए थे. अचानक मिट्टी की दीवार गिर गई, जिसमें पूरा परिवार दब गया. दो महिलाओं की मौत हो गई, जिसमें मेरी भांजी साबित देवी और मेरी मां मुखिया देवी शामिल हैं. वहीं, बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज भभुआ सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. हमलोग गरीब और महादलित समाज के लोग हैं. जिला प्रशासन मुआवजा दे देती तो कुछ सहारा मिल जाता.रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें- 

केरल की इस सीट पर 54 साल बाद 'कांग्रेस' को मिली हार,बाकी 3 सीटों का ये रहा हाल

UP Police में 49568 पदों के लिए आयोजित हुई परीक्षा, कब आएगा रिजल्ट जानिए यहां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर