घर वालों ने प्रेमी से बात करने से रोका तो युवती खुदकुशी करने की कोशिश की

युवती करगहर थाना अंतर्गत भलुआरी गांव की रहने वाली है.

News18 Bihar
Updated: August 12, 2019, 3:24 PM IST
घर वालों ने प्रेमी से बात करने से रोका तो युवती खुदकुशी करने की कोशिश की
प्रेमिका ने खुदकुशी करने की कोशिश की
News18 Bihar
Updated: August 12, 2019, 3:24 PM IST
बिहार के सासाराम में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती ने खुदखुशी करने की कोशिश की है. खास बात यह है कि युवती ने रेलवे स्टेशन पर प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन उसकी जान बच गई. आनन-फानन में उसे सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि युवती की गंभीर रूप से चोट लगी है.

युवती करगहर थाना अंतर्गत भलुआरी गांव की रहने वाली है
जानकारी के मुताबिक, लड़की अभी नाबालिग है. इसका नाम नगमा है और वह 13 साल की है. युवती करगहर थाना अंतर्गत भलुआरी गांव की रहने वाली है. वहीं, घायल लड़की की स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है. लड़की के भाई सोहराब ने बताया कि उसकी बहन नगमा एक लड़के से मोबाइल पर बात करती थी. जब उन लोगों ने विरोध किया तो आज बकरीद के दिन वह घर से निकल गई और सासाराम आकर ट्रेन के सामने कुद कर जान देने की कोशिश की.

महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बता दें कि पिछले हफ्ते राजस्थान के भरतपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जैन मंदिर के पास रहने वाली एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  महिला लिव इन रिलेशनशिप के तहत अपने प्रेमी के साथ रहती थी और बिजलीघर चौराहे पर स्थित एक मॉल में नौकरी करती थी. वहीं, प्रेमी की सूचना पर मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी थी.

रिपोर्ट- अजीत कुमार  

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सेना और हथियारों में पाकिस्तान से कहीं ज्यादा ताकतवर भारत!

पाकिस्तान में महंगाई पर कुर्बान होगी ईद! कैसे होगी कुर्बानी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...