बेवफा बीवी को डॉक्टर से हुआ प्यार, फिर शौहर को ऐसे उतारा मौत के घाट

आरोपी डॉक्टर का नाम अरूण शर्मा है. कहा जा रहा है कि अरूण चैनपुर में एक निजी क्लिनिक खोल रखा है.

News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 6:10 PM IST
News18 Bihar
Updated: March 15, 2019, 6:10 PM IST
बिहार के कैमूर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक डॉक्टर ने अपनी प्रेमी को पाने के लिए मरीज को मौत की नींद सुला दिया. इस घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर मौके से फरार है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक का नाम अनिल शर्मा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कैमूर जिले के चैनपुर के केवा गांव का है. आरोपी डॉक्टर का नाम अरुण शर्मा है. कहा जा रहा है कि अरुण चैनपुर में एक निजी क्लिनिक खोल रखा है. उसी क्लिनिक में मृतक अनिल शर्मा की पत्नी शिला देवी भी नर्स के तौर पर काम करती थी. काम करने के दौरान डॉक्टर अरुण और शिला के बीच प्रेम हो गया.

जब अनिल शर्मा प्रेम सम्बंध के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने अपनी पत्नी को क्लिनिक में काम करने से मना किया. इसके बाद भी पत्नी नहीं मानी और क्लिनिक में काम करने के दौरान इश्क करती रही. कहा जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे इलाके में हो रही थी.



सूत्रों के मुताबिक, पत्नी के कहने पर गुरुवार शाम को अनिल क्लिनिक से उसे लाने गया था. इस दौरान उसने बड़े भाई से बताया कि वह चैनपुर क्लिनिक जा रहा है. ऐसे में बड़े भाई ने समझा कि अपनी पत्नी को लाने जा रहा है. लेकिन रात को 9 बजे एक गाड़ी आकर घर के पास रूकी, जिसमें अनिल तड़प रहा था. दोनों हाथों में इंसूलिन लगा हुआ था. बड़े भाई ने तत्काल एम्बुलेंस को बुलाया और उसे अस्पताल ले गया. फिर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घर वालों का आरोप है कि डॉक्टर और अनिल की पत्नी ने मिलकर जहर का इंजेक्शन दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

रिपोर्ट- प्रमोद

ये भी पढ़ें-
Loading...

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से



सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...