काराकाट लोकसभा सीट पर हर हाल में होगी मेरी जीत: उपेंद्र कुशवाहा

इससे पहले दरभंगा में आरएलएसपी प्रमुख ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला था.

News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 11:59 AM IST
काराकाट लोकसभा सीट पर हर हाल में होगी मेरी जीत: उपेंद्र कुशवाहा
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 11:59 AM IST
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बिहार की बची हुई 8 सीटों पर मतदाता मतदान के लिए इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मतदाता यही सोंच रहे हैं कि कब ईवीएम तक पहुंचे और बटन दबाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की सत्ता से बेदखल करें. उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र काराकाट के डेहरी में अपने प्रचार के दौरान आखरी दिन ये बातें कही. रालोसपा सुप्रीमो की माने तो क्षेत्र की जनता ने अपना मन बना लिया है और 19 मई को वह फैसला सुना देगी.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अंतिम चरण का मतदान के बाद पूरे देश से भाजपा का पांव उखड़ जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों में जो अविश्वास पैदा हुआ है, उसको लेकर लोग भाजपा को हटाने के लिए मतदान करेंगे. उन्होंने कहा कि उनके कार्य क्षेत्र में उनकी जीत सुनिश्चित हो चुकी है और मतदान के दिन का इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि आज अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार का आखिरी दिन है. सभी उम्मीदवार ने अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रति चुनाव प्रचार में जोर लगा दिया है.



बता दें कि इससे पहले दरभंगा में आरएलएसपी प्रमुख ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला था. उन्‍होंने कहा कि रामलीला में जब पर्दा उठता है तो एक व्यक्ति सीता माता के रूप में तैयार होता है. रालोसपा नेता ने कहा था कि जो लोग रामलीला देखते हैं वे सम्मान से सिर झुकाते हैं, लेकिन पर्दे के पीछे आप उसी सीता जी को सिगरेट पीते हुए देखते हैं. यही बीजेपी का चेहरा है.

ये भी पढ़ें- 

लालू ने अड़ंगा नहीं लगाया होता तो मुलायम होते PM, ये सात लोग भी थे प्रधानमंत्री पद के दावेदार

बंगाल हिंसा पर कुमार विश्वास का ट्वीट- जल रही है विरासत की पुण्यभूमि...

इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल
Loading...

ANALYSIS: लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण: वोट कटवा से आगे बढ़ पाएगी कांग्रेस?

UP के मऊ से PM मोदी ने सपा-बसपा के साथ ममता बनर्जी पर भी साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार