लाइव टीवी

जमीन विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी फरार

News18 Bihar
Updated: October 18, 2019, 10:33 AM IST
जमीन विवाद में महिला की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी फरार
घटना बिहार के कैमूर में हुई है. हत्या का आरोप महिला के पड़ोसियों पर लगा है. (प्रतीकात्कम तस्वीर)

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) में एक अधेड़ महिला की मामूली विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हित्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पड़ोसियों पर लगा है.

  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) में एक अधेड़ महिला की मामूली विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हित्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पड़ोसियों पर लगा है. मामला नुआंव थाना के अखिनी गांव का है. बताया जाता है कि महिला अपने घर के पास जमीन साफ कर रही थी. उसी समय पड़ोसी आकर विरोध करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों में बहस होने लगा.

इसके बाद पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से महिला की तबतक पिटाई की जबतक की उसकी मौत न हो गई. एक महिला सहित चार लोगों पर हत्या का आरोप लगा है. चारों पर थाने में केस दर्ज हो गया है. दोनों परिवार में पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. महिला की हत्या के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जमीन विवाद में हुई महिला की हत्या
मृतक महिला के परिजन ने बताया कि भाभी सुबह घर के पास सफाई कर रही थीं. उसी समय पड़ोसी विरोध करने लगे. दोनों के बीच झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक तरफ के लोग लाठी डंडे से महिला की पीट-पीट कर मौत के नींद सुला दिया. नुआंव थानाध्यक्ष शक्ति कुमार सिंह का कहना है कि दोनों लोगो के बीच जमीन विवाद चल रहा था. उसी को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें एक महिला की मौत हो गई. मामले की जांच चल रही है. आरोपियों पर जल्द कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें-

नोएडा: जेनरेटर की बॉडी में शराब भरकर बिहार ले जाने की कोशिश में तस्कर गिरफ्तार

पटना की कुख्यात 'भाभी जी' गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर पति के साथ पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...