भभुआः महिला थाना का छज्जा गिरने से 2 पुलिसकर्मी घायल

मेंटेनेंस के अभाव में भभुआ महिला थाना का जर्जर छज्जा गिर गया. इस हादसे में ड्यूटी पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 7:36 PM IST
भभुआः महिला थाना का छज्जा गिरने से 2 पुलिसकर्मी घायल
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 7:36 PM IST
बिहार में पुलिस थाने की स्थिति दयनीय हो गई है. इसकी बानगी शनिवार को कैमूर जिले के भभुआ में देखने को मिली. मेंटेनेंस के अभाव में भभुआ महिला थाना का जर्जर छज्जा गिर गया. इस हादसे में ड्यूटी पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायल दोनों पुलिसकर्मी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, महिला थाने की पूरी बिल्डिंग जर्जर हो गई है. दो महीने पहले भी ऐसा हादसा हुआ था. हालांकि, तब किसी महिला पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी थी. ड्यूटी पर तैनात संतरियों का कहना है कि थाने का अधिकांश हिस्सा जर्जर हो गया है. थोड़ी सी बारिश होने पर छत टपकने लगती है. ऐसे में ड्यूटी करने में भी डर लगा रहता है, कहीं बड़ा हादसा ना हो जाए.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव के निशाने पर फिर से तेजस्वी, बोले- अनुकंपा पर जी रहे हैं 'लालू के लाल'

बता दें कि बिहार में कई पुलिस थाने की स्थिति जर्जर हो गई हैं. किशनगंज के बहादुरगंज थाना की स्थिति भी दयनीय है. पूरा भवन जर्जर हो गया है. ऐसे में पुलिस अपने को असुरक्षित महसूस करते हैं। इसके अलावा प्रदेश में कई ऐसे थाने हैं, जहां भवन की स्थिति दयनीय होने के चलते  कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

ये भी पढ़ें-  शराब पार्टी के दौरान दोस्तों के साथ पकड़ा गया बिहार के पूर्व डीजीपी का बेटा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर