कमरे में सो रहे बेटे की मिली क्षत-विक्षत लाश, गला कटा था और फोड़ दी गई थीं आंखें, देखकर पिता हुए बेहोश
Kaimur News in Hindi

कमरे में सो रहे बेटे की मिली क्षत-विक्षत लाश, गला कटा था और फोड़ दी गई थीं आंखें, देखकर पिता हुए बेहोश
सुबह सूरज के पिता जब उसके रूम में गए तो उनके होश उड़ गए. (सांकेतिक तस्वीर)

सूरज गुप्ता (Suraj Gupta) रात को खाना खा कर अपने कमरे में सोने चले गए थे. सुबह जब उनके पिता कमरे में पहुंचे तो हत्‍याकांड का पता चला.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर में गहरी नींद में सोए एक युवक की अपराधियों ने गला काट कर हत्या (Murder) कर दी. इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि घर में सोए हुए सूरज की कैसे हत्या हुई. मामला नुआंव थाना (Nuwan Police Station) के नुआंव बाजार (New Market) का है. बताया जाता है सूरज गुप्ता रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोया हुआ था, तभी घर में घुसकर अपराधियों गला काट कर उनकी हत्या कर दी. रात होने की वजह से परिवार के लोगों को भी पता नहीं चल पाया कि सूरज की हत्या हो गई है.

सुबह सूरज के पिता जब उनके रूम में गए तो उनके होश उड़ गए. सूरज का गला धारदार हथियार से काटा हुआ था और आंखे फोड़ दी गई थीं. सूरज मृत पड़ा हुआ था और बेड पर खून के छीटें थे. इसके बाद घर वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है कि इतनी बड़ी घटना के पीछे किसका हाथ है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

क्या कहते हैं सूरज के परिजन?
मां और बड़ी बहन का कहना है कि सूरज रात को खाना खाकर सोने चला गया था. जब सुबह सूरज के पिता उसे जगाने के लिए उसके कमरे में गए तो देखा कि सूरज की हत्या कर दी गई है. क्षत-विक्षत शव बेड पर पड़ा हुआ है. साथ ही गला काटा हुआ और आंखें फोड़ दी गई हैं. पूरे बेड पर खून ही खून बिखरा पड़ा था. ऐसी स्थिति देख कर पिता बेहोश हो गए. इसके बाद हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि घर में घुसकर किसने सूरज की हत्या की. रात को सूरज रोज की तरह खाना खाकर सोने गया था पर सुबह मृत मिला.
क्या कहती है कैमूर पुलिस?


रघुनाथ सिंह (डीएसपी मोहनियां) का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की अपराधियों ने हत्या कर दी है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. सूरज के हत्या का कारण क्या है और किसने सूरज की हत्या की, इसके बारे में जल्द खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading