शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ऐसे हुई थी मुलाकात
Kaimur News in Hindi

शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ऐसे हुई थी मुलाकात
शादी का झंसा देकर युवती से किया रेप ( फाइल फोटो)

मामला कैमूर (Kaimur) जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है. नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि चैनपुर के शिवपुर (Shivpur) के रहने वाले अनिल गिरी ने पहले शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया.

  • Share this:
कैमूर. बिहार के कैमूर जिले (Kaimur) में नाबालिग लड़की (Minor girl) को शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक साल तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया. इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. साथ ही वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा था. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है. एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि चैनपुर के शिवपुर के रहने वाले अनिल गिरी ने पहले शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. फिर अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने का धमकी देने लगा. पीड़िता ने भभुआ महिला थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जाता है कि चार साल पहले मोबाइल रिचार्ज करने के दौरान युवक मोबाइल नम्बर ले लिया था. फिर फोन करने लगा. लड़की बात नहीं करना चाहती थी, फिर भी युवक लगातार फोन करता था. इसी दौरान युवक ने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. शादी के झांसे में आकर युवती ने युवक से बात करनी शुरू कर दी.

युवती से शारीरिक संबंध भी बना लिया
फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. युवक ने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाना शुरू कर दिया. उसी दौरान युवक ने एक अश्लील वीडियो बना लिया और शादी करने से इनकार कर दिया.  साथ ही वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करने लगा. ऐसे में साहस जुटाकर लड़की ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. कैमूर के एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि एक नाबालिग लड़की ने आवेदन दिया था कि युवक ने उसे पहले प्रेम प्रसंग में फंसाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया. युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब शादी से इनकार करने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.
रिपोर्ट- प्रमोद



ये भी पढ़ें- 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीसीटीवी फुटेज में दिखे 3 संदिग्ध, 1 महिला शामिल

लखनऊ: तो क्या ISIS के निशाने पर थे हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज