लाइव टीवी

बेखौफ अपराधियों ने युवक को पत्थर मार-मारकर सुला दी मौत की नींद, SP बोले- कोई बख्शा नहीं जाएगा

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 1:52 PM IST
बेखौफ अपराधियों ने युवक को पत्थर मार-मारकर सुला दी मौत की नींद, SP बोले- कोई बख्शा नहीं जाएगा
बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोग.

मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और 2 घंटे तक पुलिस को शव उठाने नहीं दिया. हालांकि किसी तरह से समझाकर पुलिस ने शव को रात में ही पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

  • Share this:
कैमूर. बेखौफ अपराधियों द्वारा कानून को ठेंगा दिखाते फिर एक बार हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया है. कैमूर (Kaimur) जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में मंगलवार की देर रात इंटर के छात्र को अपराधी युवकों ने छात्र को पत्थर से मार-मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बच्चे के अभिभावक और पुलिस ने छात्र को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया जहां उसकी स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भभुआ भेज दिया, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने किया हंगामा
मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और 2 घंटे तक पुलिस को शव उठाने नहीं दिया. हालांकि किसी तरह से समझाकर पुलिस ने शव को रात में ही पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृत छात्र मोहनिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 का रहने वाला बताया जा रहा है और हत्या का आरोपी युवक भी मोहनिया थाना क्षेत्र के करमहरी का बताया जा रहा है.

पुलिस के आश्वासन से शांत हुए परिजन

मोहनिया के नगर पंचायत प्रतिनिधि शिवजी ने बताया कि कि बीती रात हुई इस में आरोपी ने युवक को पत्थर मार-मारक हत्या कर दी थी, जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया. हालांकि पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद  परिजन शांत हुए.

एसपी ने कहा- कोई बख्शा नहीं जाएगा
मृत युवक के पिता संजय पासवान ने बताया कि हत्या में शामिल सभी आरोपी छेड़खानी करने वाले हैं और अपराधी प्रवृति के हैं. उन्होंने कहा कि हमारा बेटा निर्दोष था इसलिए सभी को फांसी की सजा हो. वहीं,  कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है कोई बख्शा नहीं जाएगा.
Loading...

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैमूर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...